पति विराट कोहली के फैंस सेशन में अनुष्का शर्मा ने पूछा, मेरा हेडफोन कहां है, आया मजेदार जवाब ...

हाल ही में विराट अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब के एक सेशन में व्यस्त थे । इस दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनको पीछे में रोकते हुए पूछा कि मेरा हेडफोन कहां है ? इसपर विराट ने भी बेहद प्यारा जवाब दिया ।

By दीप्ती कुमारी | Published: May 30, 2021 5:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली के फैंस सेशन में पत्नी अनुष्का ने पूछा सवाल अनुष्का ने पूछा - मेरा हेडफोन कहां , विराट ने दिया प्यारा जवाबविराट ने इस सेशन में अपनी बेटी वामिका के बारे में भी बात की

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली बेहद प्यारे कपल है । हाल ही में विराट अपने फैंस के साथ 'ask me question' सेशन में उनके सवाल के जवाब दे रहे थे । ऐसे में अनुष्का ने उन्हें बीच में रोकते हुए पूछा कि आपने मेरा हेडफोन कहां रखा है ?  इस सवाल का जवाब भी विराट कोहली ने बेहद प्यार भरे अंदाज में दिया । उन्होंने कहा - 'हमेशा की तरह बेड के बगल वाले टेबल में लव ।' अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह प्यारा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है ।

हालांकि इस सेशन में विराट से एक फैन ने उनकी बेटी के बारे में भी सवाल किया कि आपकी बेटी के नाम का मतलब क्या है और आप उसकी फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं करते हैं । इस पर विराट कोहली ने बेहद खास जवाब दिया , जिसे जानकर हर कोई उनकी सोच को सही कह रहा है । 

उन्होंने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है । साथ ही उन्होंने कहा कि एक कपल के रूप में मैंने और अनुष्का ने यह तय किया है कि सोशल मीडिया के बारे में समझने से पहले अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करेंगे और वह अपनी पसंद खुद बनाए । 

फिलहाल कोहली अपनी टीम के साथ मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन में हैं . जहां से जून के पहले हफ्ते में वह यूके के लिए रवाना होंगे । वहां उनका सामना 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से होगा । 

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मासोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या