'आंद्रे रसेल KKR की धड़कन, तीसरे नंबर पर खेलते हुए जड़ सकते हैं डबल सेंचुरी'

आंद्रे रसेल ने 2019 आईपीएल की 13 पारियों में 56.66 की औसत से 510 रन बनाने के अलावा 11 विकेट भी चटकाए थे...

By भाषा | Published: September 06, 2020 9:08 PM

Open in App

कोच ब्रेंडन मैकुलम की अगुवाई में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) का नया कोचिंग समूह वेस्टइंडीज के विस्फोटक हरफनमौला आंद्रे रसेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने के विकल्प पर विचार कर रहा है। टीम के मेंटोर डेविड हसी ने रविवार को कहा कि टीम कई विकल्पों पर विचार कर रही है जिसमें रसेल को बल्लेबाजी के लिए तीसरे क्रम पर भेजना भी शामिल है।

रसेल पिछले सत्र में ‘मोस्ट वैलुएबल प्लेयर’ चुने गये थे लेकिन टीम को उनके इस्तेमाल को लेकर आलोचना का सामना करना पड़ा था। हसी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘अगर इससे टीम को फायदा होता है और हमें क्रिकेट मैच को जीतने में मदद मिलती है, तो क्यों नहीं? अगर आंद्रे रसेल तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आते है और 60 गेंदों का सामना करते हैं तो वह वास्तव में दोहरा शतक बना सकते हैं। रसेल के साथ कुछ भी संभव है।’’

रसेल को टीम की धड़कन करार देते हुए इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, ‘‘एक शानदार खिलाड़ी, वह शायद टीम के दिल की धड़कन भी है।’’ रविवार को जारी आईपीएल कार्यक्रम के मुताबिक केकेआर आपने अभियान की शुरूआत मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 23 सितंबर को करेगा।

टॅग्स :कोलकाता नाइट राइडर्सआंद्रे रसेलइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या