ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद इंग्लैंड वर्ल्ड कप टीम बाहर हुआ यह खिलाड़ी, लगा है तीन हफ्ते का बैन

हाल ही में इंग्लैंड की क्रिकेट बोर्ड ने हेल्स पर रिक्रिएशनल ड्रग्स लेने की वजह से अभी तीन हफ्ते का बैन लगा रखा है।

By सुमित राय | Published: April 29, 2019 05:05 PM2019-04-29T17:05:03+5:302019-04-29T17:05:03+5:30

Alex Hales dropped from England World Cup squads | ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद इंग्लैंड वर्ल्ड कप टीम बाहर हुआ यह खिलाड़ी, लगा है तीन हफ्ते का बैन

ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद इंग्लैंड वर्ल्ड कप टीम बाहर हुआ यह खिलाड़ी, लगा है तीन हफ्ते का बैन

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड ने आईसीसी वर्ल्ड कप टीम से पहले बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का नाम बाहर कर दिया है।इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हेल्स द्वारा अपना नाम वापस लिए जाने की पुष्टि की।वर्ल्ड कप टीम में हेल्स का स्थान लेने वाले खिलाड़ी के नाम की घोषणा कुछ दिनों बाद की जाएगी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का नाम बाहर कर दिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हेल्स द्वारा अपना नाम वापस लिए जाने की पुष्टि की।

हाल ही में इंग्लैंड की क्रिकेट बोर्ड ने हेल्स पर रिक्रिएशनल ड्रग्स लेने की वजह से अभी तीन हफ्ते का बैन लगा रखा है। इसके अलावा उनके वार्षिक वेतन का पांच फीसदी हिस्सा बतौर जुर्माना भी लगाया है।

एलेक्स हेल्स को वर्ल्ड कप के अलावा अगले महीने आयरलैंड के साथ होने वाले एकमात्र वनडे और पाकिस्तान के साथ होने वाली वनडे सीरीज से भी हटा दिया गया है। हालांकि बोर्ड ने अभी किसी नए खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है और कहा है कि वर्ल्ड कप टीम में हेल्स का स्थान लेने वाले खिलाड़ी के नाम की घोषणा कुछ दिनों बाद की जाएगी।

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एलेक्स हेल्स को टीम में शामिल किया था, लेकिन इसके बाद खबर आई थी कि एलेक्स हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से खुद को वर्ल्ड कप से अलग कर लिया है। हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही बोर्ड ने हेल्स को तीन हफ्ते के लिए बैन कर दिया।

Open in app