आईपीएल के बीच अनुष्का शर्मा संग समुद्र में रोमांटिक हुए विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने खींच ली तस्वीर और फिर...

शुरुआती कुछ मैचों में बल्ले से नाकाम रहने के बाद विराट कोहली भी अब फॉर्म में नजर आ रहे हैं। कोहली ने राजस्थान के खिलाफ भी टीम के लिए अहम रन जोड़े थे।

By अमित कुमार | Published: October 19, 2020 1:01 PM

Open in App
ठळक मुद्देपिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान को हराया था।इस मैच में एबी डिविलियर्स ने टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली थी। तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाली विराट कोहली की टीम आरसीबी इस बार खिताब जीतने की दावेदारों की लिस्ट में शामिल है। आरसीबी ने शुरुआती 9 मैचों में से 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है। आरसीबी के इस प्रदर्शन को देखते हुए फैंस उम्मीद लगा रहे है कि इस साल कोहली आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करेंगे। आरसीबी का अगला मुकाबला बुधवार को केकेआर से होना है। 

इस मैच से पहले कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट और अनुष्का शाम के वक्त अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स  के सामने समुद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आए। इसकी तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया। कोहली ने इसके साथ ही फोटो खींचने के लिए एबी डिविलियर्स का शुक्रिया अदा भी किया। 

पिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान को हराया था। इस मैच में एबी डिविलियर्स ने टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली थी। इस दौरान स्टेडियम में अनुष्का शर्मा भी आरसीबी टीम को चीयर करती हुई नजर आईं थी। चेन्नई और केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबलों में भी अनुष्का ने कोहली की टीम को चीयर किया था। मैच के दौरान की अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 

डिविलियर्स ने 22 गेंद में नाबाद 55 रन की पारी से राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट की जीत दर्ज करने में आरसीबी की मदद की। कोहली ने मैच के बाद कहा कि एबी हमेशा ही ऐसा खिलाड़ी रहा है जो परिस्थितियों को देखकर अपने खेल को इसके अनुसार ढालने के लिये तैयार रहता है। मेरी नजर में वह आईपीएल का सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी है। 

 

टॅग्स :विराट कोहलीएबी डिविलियर्सअनुष्का शर्मारॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या