आकाश चोपड़ा ने 9 साल पहले ही कर दी थी दीपक चाहर को लेकर भविष्यवाणी, वायरल हो रहा है ट्वीट

आकाश चोपड़ा ने 9 अक्टूबर 2010 को अपने ट्वीट में दीपक चाहर को लेकर भविष्यवाणी की थी।

By सुमित राय | Published: November 14, 2019 10:43 AM

Open in App
ठळक मुद्देआकाश चोपड़ा का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने दीपक चाहर को लेकर भविष्यवाणी की थी।दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ 3.2 ओवर में 7 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में हैट-ट्रिक लेने के साथ ही टी20 क्रिकेट की सर्वश्रेष्ट गेंदबाजी करते हुए इतिहास रच दिया। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा, जिसमें उन्होंने 9 साल पहले दीपक चाहर को लेकर भविष्यवाणी की थी।

आकाश चोपड़ा ने 9 अक्टूबर 2010 को किए अपने ट्वीट में दीपक चाहर की गेंदबाजी की तारीफ की थी और दीपक चाहर का जिक्र करते हुए लिखा था, 'मुझे एक बेहतरीन तेज गेंदबाज मिला है, भविष्य में आप इस खिलाड़ी से बहुत कुछ देखेंगे।'

दरअसल, बांग्लादेश और सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में हैट-ट्रिक लेने के बाद एक फैन ने आकाश चोपड़ा के ट्वीट को खोज निकाला और लिखा, 'वाह! क्या भविष्यवाणी है!! @msdhoni और @ChennaiIPL ने आपको काफी गंभीरता से लिया और सुनिश्चित किया कि उन्हें लाइम लाइट में लाया जाए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई जाए।'

बता दें कि दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ 3.2 ओवर में 7 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किया था। इस दौरान उन्होंने हैट-ट्रिक भी लिया था। इसके 40 घंटे के बाद ही दीपक ने सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में राजस्थान की ओर से खेलते हुए हैट-ट्रिक लिया। दीपक ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में चार विकेट झटके थे।

टॅग्स :दीपक चाहरभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs बांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या