'धड़क' स्टार ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हाल ही में धोनी एक बार फिर फुटबॉल खेलते देखे गए और इस बार उनके साथ थे फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले ईशान खट्टर।

By सुमित राय | Published: July 26, 2018 05:16 PM2018-07-26T17:16:40+5:302018-07-26T17:16:40+5:30

MS Dhoni plays football with Dhadak star Ishaan Khatter | 'धड़क' स्टार ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

धड़क स्टार ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

googleNewsNext

मुंबई, 26 जुलाई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेटर बनने से पहले फुटबॉल खेलते थे और यह उनका फेवरेट गेम है। क्रिकेट से जब भी कभी ब्रेक मिलता है धोनी फुटबॉल खेलने का मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में धोनी एक बार फिर फुटबॉल खेलते देखे गए और इस बार उनके साथ थे फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले ईशान खट्टर। फुटबॉल मैच को धोनी और ईशान ने शायद एक ही टीम से खेला।

दरअसल, महेन्द्र सिंह धोनी कांग्रेस नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी के मौके पर मुंबई पहुंचे थे। जहां उन्होंने हर रविवार होने वाले सिनेमा सेलिब्रिटीज के साथ फुटबॉल खेला और अपने फेवरेट गेम का लुत्फ उठाया।

बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और उसे 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज खेलनी है। धोनी भी इंग्लैंड दौरे पर टी-20 और वनडे टीम का हिस्सा थे, लेकिन टेस्ट मैचों से संन्यास ले चुके धोनी इस समय क्रिकेट से ब्रेक पर हैं।

इस मैच में धोनी और ईशान खट्टर के अलावा फिल्म 'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान भी खेलते नजर आए। इसके अलावा बंटी वालिया, सचिन जोशी और शब्बीर अहलूवालिया भी मैच में मौजूद थे। ऑल स्टार फुटबॉल क्ल्ब के ट्विटर अकाउंट पर भी यह फोटोज शेयर किए गए हैं।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app