क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में कदम रखने की योजना बना रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी! दिया ये जवाब

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा चल रही थी लेकिन उन्होंने पहली बार मंगलवार को साफ संकेत दिया कि वह आगामी सत्र में खेलते हुए नजर आएंगे।

By विनीत कुमार | Published: October 6, 2021 01:08 PM2021-10-06T13:08:03+5:302021-10-06T13:12:41+5:30

MS Dhoni not planning career in films says bollywood is not my cup of tea | क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में कदम रखने की योजना बना रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी! दिया ये जवाब

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsमहेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि कम से कम एक आईपीएल के एक और सीजन में वे खेलेंगे।धोनी ने हालांकि बॉलीवुड में हाथ आजमाने की संभावनाओं से इनकार किया और कहा कि अभिनय उनके बस का नहीं है।धोनी ने साथ ही कहा कि संन्यास के बाद भी वे क्रिकेट से जुड़े रहना चाहेंगे।

नई दिल्ली: पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त हैं। धोनी ने मंगलवार को आईपीएल से भी संन्यास को लेकर चल रही अटकलों पर बड़ी बात कही। उन्होंने संकेत दिए कि कम से कम एक सीजन और वे खेलेंगे। 

धोनी क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास लेने के बाद क्या करेंगे, इसे लेकर भी अटकलें चल रही हैं। इसमें बॉलीवुड में हाथ आजमाने की भी बात है। हालांकि, धोनी ने कहा कि फिल्मों में कदम रखने की उनकी कोई योजना नहीं है।

बॉलीवुड मेरे बस की बात नहीं: धोनी

धोनी ने कहा कि वह बॉलीवुड को अपने भविष्य के तौर पर नहीं देख रहे हैं। धोनी ने कहा कि उनका मानना ​​है कि अभिनय एक आसान कौशल नहीं है और वह क्रिकेट से जुड़े रहेंगे।

उन्होंने कहा, 'आप जानते हैं कि बॉलीवुड वास्तव में मेरे बस का नहीं है। जहां तक ​​विज्ञापनों का सवाल है, मैं उन्हें करने में खुश हूं। जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कठिन पेशा है और इसे संभालना बहुत मुश्किल है। मैं फिल्मी सितारों को ऐसा करने दूंगा क्योंकि वे वास्तव में इसमें अच्छे हैं। मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा। मैं अगर अभिनय के सबसे करीब आ सकता हूं, तो वह विज्ञापन है और इससे ज्यादा कुछ नहीं।'

बता दें कि हाल में हरभजन सिंह ने फिल्मों का रूख किया। उन्होंने तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' से अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की। इससे पहले ब्रेट ली, अजय जडेजा, विनोद कांबली जैसे क्रिकेटर बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं।

Open in app