Match schedule announced for MCC tour of Pakistan | अब यह टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा, खेलेगी तीन टी20 और एक वनडे मैच, जानें कार्यक्रम
अब यह टीम करेगी पाकिस्तान का दौरा, खेलेगी तीन टी20 और एक वनडे मैच, जानें कार्यक्रम

Highlightsमेरिलबोन क्रिकेट क्लब की टीम आगामी पाकिस्तान दौरे पर तीन टी20 मैच और एक 50 ओवरों का मैच खेलेगी।एमसीसी अध्यक्ष कुमार संगकारा 12 सदस्यीय टीम के कप्तान होंगे।

क्रिकेट के नियमों के संरक्षक मेरिलबोन क्रिकेट क्लब की टीम आगामी पाकिस्तान दौरे पर तीन टी20 मैच और एक 50 ओवरों का मैच खेलेगी। सभी मैच लाहौर में खेले जाएंगे। एमसीसी ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

गद्दाफी स्टेडियम पर होने वाले पहले मैच में उसका सामना लाहौर कलंदर्स से होगा। इस टीम में शाहीन अफरीदी और फखर जमां जैसे पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान शाहींस दो दिन बाद 50 ओवरों के मैच में एमसीसी से खेलेगी।

इसके बाद पाकिस्तान के घरेलू चैंपियन नार्दर्न से टी20 मैच खेलना है। वहीं पीएसएल की मुल्तान सुल्तांस टीम से भी एक टी20 मैच खेलेंगे, जिसमें इंग्लैंड के मोईन अली और जेम्स विंस जैसे खिलाड़ी है। यह दौरा 13 से 19 फरवरी तक चलेगा। एमसीसी अध्यक्ष कुमार संगकारा 12 सदस्यीय टीम के कप्तान होंगे।

Web Title: Match schedule announced for MCC tour of Pakistan
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे