LSG vs PBKS: काइल मायर्स की जगह डिकॉक को मिलेगा मौका! जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

पंजाब की कोशिश इस मैच में जीत दर्ज कर वापसी करनी पर होगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीती है। ऐसे में आज लखनऊ की नजर जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। देखना होगा कि लखनऊ में काइल मायर्स की जगह डिकॉक को इस सीजन का पहला मैच खेलने का मौका मिलता है या उन्हें अभी बेंच पर ही बैठना होगा।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 15, 2023 04:23 PM2023-04-15T16:23:41+5:302023-04-15T16:25:32+5:30

LSG vs PBKS Dickock will get a chance in place of Kyle Myers! Playing 11 Prediction pitch report | LSG vs PBKS: काइल मायर्स की जगह डिकॉक को मिलेगा मौका! जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच

googleNewsNext
Highlightsलखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगालखनऊ सुपर जायंट्स अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीती है

LSG vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार की शाम को लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन लखनऊ के इकाना स्टेडियम में किया जाएगा। पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ के हौसले बुलंद हैं और टीम एक जीत हासिल करते ही अंक तालिका में और मजबूत हो जाएगी। दूसरी तरफ शुरुआत में बेहकर खेल दिखाने के बाद पंजाब किंग्स पटरी से उतरी हुई दिखाई देती है। इस मैच से शिखर धवन एक बार फिर लय में लौटना चाहेंगे।

कैसी है इकाना की पिच

मुकाबले का आयोजन लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों और गेंदबाजों, दोनों के लिए बराबर फायदे वाली साबित हुई है। यहां पर पहला मैच लखनऊ और दिल्ली के बीच हुआ था। इस मैच में लखनऊ ने 6 विकेट पर 193 रन बनाए। दूसरे मैच में इस मैदान पर लखनऊ और हैदराबाद की टक्कर हुई जहां हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर सिर्फ 121 रन बना सकी। पिच के मिजाज से साफ है कि यहां खिलाड़ियों को प्रदर्शन और कौशल पर परिणाम निर्भर करता है।

मौसम की बात करें तो शाम को गर्मी होगी लेकिन मुकाबला साढ़े सात बजे से शुरु होगा इसलिए समय के साथ राहत मिलती जाएगी।  बारिश के कोई आसार नहीं है लेकिन ओस का प्रबाव देखने को मिल सकता है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

 पंजाब की कोशिश इस मैच में जीत दर्ज कर वापसी करनी पर होगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीती है। ऐसे में आज लखनऊ की नजर जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी। देखना होगा कि लखनऊ में  काइल मायर्स की जगह डिकॉक को इस सीजन का पहला मैच खेलने का मौका मिलता है या उन्हें अभी बेंच पर ही बैठना होगा। लखनऊ के लिए निकोलस पूरन, स्टोइनिस और कुलदीप बिश्नोई की भूमिका एक बार फिर अहम होगी।

पंजाब की बात करें तो  लियाम लिविंगस्टोन टीम से जुड़ चुके हैं लेकिन अभी उनके खेलने पर स्थिति स्पष्ट नहीं है। शिखर धवन पर टीम निर्भर नजर आती है इसलिए बाकी खिलाड़ियों को भी प्रदर्शन करना होगा। पंजाब ने पिछले कुछ मैच आखिरी ओवर में हारे हैं और टीम कोशिश करेगी कि ये सिलसिला तोड़ा जाए।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स - केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), जयदेव उनादकट, अमित मिश्रा/आयुष बदोनी (इम्पैक्ट प्लेयर), आवेश खान, मार्क वुड, रवि बिश्नोई

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे/राहुल चाहर (इम्पैक्ट प्लेयर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह

Open in app