श्रीलंकाई दिग्गज संगकारा का बयान, 'पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी में मदद करें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया'

Kumar Sangakkara: पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर और एमसीसी अध्यक्ष कुमार संगकारा ने कहा है कि पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के लिए जरूरी है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लंड की टीमें करें वहां का दौरा

By भाषा | Published: May 1, 2020 05:40 PM2020-05-01T17:40:47+5:302020-05-01T17:40:47+5:30

Kumar Sangakkara wants Australia, England to tour Pakistan | श्रीलंकाई दिग्गज संगकारा का बयान, 'पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी में मदद करें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया'

कुमार संगकारा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को करना चाहिए पाकिस्तान का दौरा

googleNewsNext

लंदन: एमसीसी अध्यक्ष कुमार संगकारा ने पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी की पैरवी करते हुए कहा है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को इसके लिये पहल करनी चाहिये। संगकारा उस श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे जिस पर 2009 में लाहौर में गद्दाफी स्टेडियम के पास आतंकवादी हमला हुआ था।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लौटने और एमसीसी के लिये क्रिकेट खेलने का उनका फैसला अच्छा था। फरवरी में श्रीलंका के इस दिग्गज बल्लेबाज ने मेरलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) की ओर से एक डाक्यूमेंट्री ‘एमसीसी : आन टूर इन लाहौर ’ के लिये पाकिस्तान का दौरा किया था।

उन्होंने स्काइ स्पोर्ट्स क्रिकेट के एक कार्यक्रम में कहा,‘‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वहां एशियाई टीम जा रही हैं या दूसरे दर्जे की टीमें। इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया या दक्षिण अफ्रीका को वहां दौरा करने के बारे में सोचना चाहिये चूंकि वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।’’ उन्होंने कहा कि इस समय वहां पूरी श्रृंखला तो नहीं खेली जा सकती लेकिन ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे मैच हो सकते हैं। 

 

Open in app