Krunal Pandya Cried After Getting To Hundred In Vijay Hazare Trophy 2021 video viral | भारतीय टी-20 टीम से बाहर होने वाले क्रुणाल पंड्या की धमाकेदार बल्लेबाजी, शतक जड़ने के बाद बीच मैदान छलक पड़े आंखों से आंसू
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsइस मैच के दौरान शतक लगाने के बाद क्रुणाल मैदान पर ही भावुक नजर आए।बल्ला उठाने के बाद वह अपने पिता को यादर कर इमोशनल हो गए।क्रुणाल को भावुक होता देख साथी खिलाड़ी ने आकर उन्हें संभालने का काम किया।

BRD vs TRI, Round 2, Elite Group A, Vijay Hazare Trophy 2020-21: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में क्रुणाल पंड्या को जगह नहीं मिली है। क्रुणाल पंड्या स्पिन गेंदबाजी करने के साथ-साथ टीम के लिए अच्छी खासी बल्लेबाजी भी करते हैं। 

सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में क्रुणाल के बल्ले से शतक निकला है। क्रुणाल पंड्या शतक लगाने के बाद मैदान भावुक नजर आए। त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले क्रुणाल की आंखों से आंसू निकल पड़े।  क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान का वीडियो शेयर किया है। 

बाताया जा रहा है कि मैच के दौरान वो अपने पिता हिमांशु पंड्या को याद करते हुए भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। क्रुणाल की मम्मी नलिनी पांड्या भी मैच देखने के लिए वहां मौजूद थी। इसे पहले भी गोवा के खिलाफ क्रुणाल ने 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। ऐसे में अब इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम में उनकी वापसी हो सकती है। 

Web Title: Krunal Pandya Cried After Getting To Hundred In Vijay Hazare Trophy 2021 video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे