IPL 2022: केएल राहुल को RCB के खिलाफ मिली हार संग लगा बड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस को भी लगी फटकार

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 18 रन से हराया। वहीं, इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान लोकेश राहुल को एक और बड़ा झटका लगा। दरअसल, उनपर आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 20, 2022 01:33 PM2022-04-20T13:33:33+5:302022-04-20T13:40:07+5:30

KL Rahul fined 20 per cent match fee Marcus Stoinis reprimanded for breach of conduct | IPL 2022: केएल राहुल को RCB के खिलाफ मिली हार संग लगा बड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस को भी लगी फटकार

IPL 2022: केएल राहुल को RCB के खिलाफ मिली हार संग लगा बड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस को भी लगी फटकार

googleNewsNext
Highlightsराहुल एंड कंपनी वर्तमान में तालिका में आठ अंकों और +0.124 के शुद्ध रन रेट के साथ चौथे स्थान पर है।आरसीबी के खिलाफ लखनऊ की टीम 182 रनों का पीछा करने में विफल रही।

मुंबई: लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान लोकेश राहुल पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। इसी मैच में केएल राहुल के अलावा मार्कस स्टोइनिस को भी आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई गई। आईपीएल की एक विज्ञप्ति के अनुसार, राहुल और स्टोइनिस दोनों पर लेवल एक के अपराध का आरोप लगाया गया और उन्होंने उल्लंघन की बात स्वीकार की।

बताते चलें कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 18 रन से हराया। मालूम हो, सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार तरीके से की थी लेकिन अपने पिछले तीन मैचों में से दो में हार ने उन्हें थोड़ा पीछे धकेल दिया। राहुल एंड कंपनी वर्तमान में तालिका में आठ अंकों और +0.124 के शुद्ध रन रेट के साथ चौथे स्थान पर है। आरसीबी के खिलाफ लखनऊ की टीम 182 रनों का पीछा करने में विफल रही। सुपर जायंट्स के पास चैलेंजर्स के स्कोर को ओवरहाल करने का एक वास्तविक मौका था, लेकिन स्टोइनिस के रन-चेज के अंतिम ओवर में आउट होने के बाद उनके हाथों से मैच निकल गया।

इस मैच में स्टोइनिस ने 15 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए। आउट होने के बाद स्टोइनिस को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए स्टंप माइक्रोफोन पर पकड़ा गया। उन्होंने हेजलवुड को लेग साइड पर खेलने की कोशिश की ताकि वह बोल्ड हो जाएं। दूसरी ओर राहुल ने शानदार तरीके से अपनी पारी की शुरुआत की, लेकिन हर्षल पटेल ने उन्हें आठवें ओवर में आउट कर पवेलियन वापस भेज दिया। सुपर जायंट्स का अगला मुकाबला रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है।

Open in app