KKR vs PBKS: प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स चाहेगी केकेआर पर जीत, ये होगी संभावित टीम

पंजाब किंग्स लीग तालिका में अपने दो अंकों के लाभ को देखते हुए बेहतर स्थिति में है। पंजाब किंग्स के इतने ही मैचों में 10 अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है जबकि केकेआर 10 मैचों में आठ अंकों के साथ एक पायदान नीचे है।  

By रुस्तम राणा | Published: May 8, 2023 03:11 PM2023-05-08T15:11:37+5:302023-05-08T15:11:37+5:30

KKR vs PBKS preview, IPL 2023: Wavering Knights, Kings eye crucial points to stay alive in Playoffs race | KKR vs PBKS: प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स चाहेगी केकेआर पर जीत, ये होगी संभावित टीम

KKR vs PBKS: प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स चाहेगी केकेआर पर जीत, ये होगी संभावित टीम

googleNewsNext
Highlightsइससे पहले हुए दोनों टीमों के बीच मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मोहाली में केकेआर को डकवर्थ लुइस नियम से 7 विकेट से मात दी थीकेकेआर अब अपने घरेलू मैदान में पंजाब किंग्स से मिली उस हार का बदला लेने का प्रयास करेगीपंजाब किंग्स के अंक तालिका में 10 अंक के साथ 7वें स्थान पर हैं, जबकि केकेआर एक पायदान नीचे है

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स सोमवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2023 के मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ प्ले ऑफ में बने रहने की लड़ाई में अपने जीत के क्रम को जारी रखने की कोशिश करेगी। 

वहीं पिछले मुकाबले में  में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक करीबी मुकाबले को जीतने के बाद, केकेआर भी अपने घरेलू मैदान में पंजाब किंग्स को हराकर अंक तालिका में अपनी स्थिति को और बेहतर करना चाहेगी।

इससे पहले हुए दोनों टीमों के बीच मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मोहाली में केकेआर को डकवर्थ लुइस नियम से 7 विकेट से मात दी थी। ऐसे में केकेआर अब अपने घरेलू मैदान में पंजाब किंग्स से मिली उस हार का बदला लेने का प्रयास करेगी।

पंजाब किंग्स लीग तालिका में अपने दो अंकों के लाभ को देखते हुए बेहतर स्थिति में है। पंजाब किंग्स के 10 मैचों में 10 अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है जबकि केकेआर 10 मैचों में आठ अंकों के साथ एक पायदान नीचे है।  

लीग चरण में केवल चार मैच शेष होने के कारण, केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित को सही नुस्खा खोजना होगा जिससे टीम को लगातार सफलता मिल सके। 

शिखर धवन के नेतृत्व में पंजाब किंग्स भी मुश्किल से बाहर आने की कोशिश करेगी। वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मैच हारने के बाद केकेआर के खिलाफ अपनी फॉर्म हासिल करना चाहेगी।

दोनों इस प्रकार हैं - 

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय, सुयश शर्मा, एन जगदीसन, कुलवंत खेजरोलिया, मनदीप सिंह, टिम साउथी, डेविड विसे, उमेश यादव, आर्या देसाई

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, सिकंदर रजा, अथर्व तायदे , मोहित राठी, शिवम सिंह, कगिसो रबाडा, हरप्रीत सिंह भाटिया, भानुका राजपक्षे, बलतेज सिंह, विध्वथ कावेरप्पा, गुरनूर बराड़
 

Open in app