KKR vs CSK: Kolkata made three changes, Chennai remains unchanged, Playing XI of KKR and CSK | KKR vs CSK: कोलकाता की टीम में तीन बदवाल, चेन्नई ने उतारे ये 11 खिलाड़ी, जानिए प्लेइंग XI
चेन्नई के खिलाफ मैच में केकेआर ने किए तीन बदलाव

कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ रविवार को ईडन गार्डंस में आईपीएल 2019 के 29वें मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं। 

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल करने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। 

इस मैच में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और धोनी ने कहा कि वह बिना बदलाव के पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतर रहे हैं।

दिनेश कार्तिक ने किए अपनी टीम में तीन बदलाव

वहीं कोलकाता के कप्तान कार्तिक ने कहा कि उन्होंने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। पिछले मैच में नहीं खेले सुनील नरेन और क्रिस लिन के साथ-साथ तेज गेंदबाज हैरी गर्नी की भी वापसी हुई है। वहीं जो डेनली, कार्लोस ब्रथेवेट और लोकी फर्ग्युसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन: सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर/कप्तान), आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रासिध कृष्णा, हैरी गर्नी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, दीप चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर।

KKR vs CSK: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

आईपीएल में इन दोनों के बीच खेले गए कुल 19 मैचों में से केकेआर ने 7 जबकि चेन्नई ने 12 मैच जीते हैं।

कुल मैच: 19
केकेआर ने जीते – 7 
चेन्नई ने जीते –12


Web Title: KKR vs CSK: Kolkata made three changes, Chennai remains unchanged, Playing XI of KKR and CSK
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे