VIDEO: हवा में उड़कर पोलार्ड ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर सचिन तेंदुलकर भी रह गए हैरान, तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात

किरोन पोलार्ड ने हवा में उड़ते हुए जोस बटलर का शानदार केच पकड़कर मुंबई की जीत सुनिश्चित कर दी। पोलार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का माहौल गर्म है।

By अमित कुमार | Published: October 7, 2020 12:20 PM2020-10-07T12:20:45+5:302020-10-07T12:20:45+5:30

Kieron Pollard Brilliant and funny catch in ipl 2020 sachin tendulkar reaction watch video | VIDEO: हवा में उड़कर पोलार्ड ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर सचिन तेंदुलकर भी रह गए हैरान, तारीफ में कह डाली ये बड़ी बात

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsबटलर ने राहुल पर पारी का पहला छक्का जड़ा और नौवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया।पोलार्ड का कैच देखकर सचिन तेंदुलकर ने भी अपना रिएक्शन दिया।रॉयल्स की टीम पावर प्ले में तीन विकेट पर 31 रन ही बना सकी।

शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग के दम पर मुंबई ने राजस्थान को 57 रन से हरा दिया। 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे रॉयल्स की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने तीसरे ओवर में 12 रन तक ही तीन विकेट गंवा दिए। पारी की दूसरी ही गेंद पर बोल्ट ने यशस्वी जायसवाल (00) को विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच कराया जबकि जसप्रीत बुमराह के अगले ओवर में कप्तान स्टीव स्मिथ (06) भी विकेटकीपर को कैच दे बैठे। 

बोल्ट के अगले ओवर में संजू सैमसन (00) भी रोहित को आसान कैच दे बैठे। रॉयल्स की टीम पावर प्ले में तीन विकेट पर 31 रन ही बना सकी। जोस बटलर और महिपाल लोमरोर (11) ने विकेटों के पतन पर विराम लगाया लेकिन मुंबई की धारदार गेंदबाजी के सामने उन्हें लगातार परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच लोमरोर का धैर्य जवाब दे गया और वह राहुल चाहर पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में गेंद को हवा में लहरा गए तथा स्थानापन्न खिलाड़ी अनुकूल रॉय ने उनका शानदार कैच लपका। 

बटलर ने खेली 70 रनों की जबरदस्त पारी

बटलर ने राहुल पर पारी का पहला छक्का जड़ा और नौवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया। बटलर ने इसके बाद रन गति बढ़ाने का जिम्मा उठाया। उन्होंने कृणाल पंड्या पर छक्का जड़ा और फिर राहुल पर छक्के के साथ 34 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया। बटलर ने कीरोन पोलार्ड का स्वागत लगातार गेंदों पर छक्के और चौके के साथ किया लेकिन इस तेज गेंदबाज ने पेटिनसन के अगले ओवर में उनका बाउंड्री पर शानदार कैच लपका। 

पोलार्ड ने पकड़ा एक हाथ से कैच

किरोन पोलार्ड ने हवा में उड़ते हुए बटलर का कैच लपक लिया। बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड ने हवा में उछल कर एक हाथ से कैच लेने की कोशिश की, हालांकि गेंद उनके हाथ में आई लेकिन पहली कोशिश में कैच को पकड़ नहीं पाए। लेकिन इसके बाद दोनों हाथों से उन्होंने कैच पकड़ लिया। बटलर की धुआंधार 70 रनों की पारी इसके साथ ही समाप्त हो गई। पोलार्ड का कैच देखकर सचिन तेंदुलकर ने भी अपना रिएक्शन दिया और ट्वीट में लिखा कि पोलार्ड ही ऐसा कैच ले सकते हैं। 

Open in app