Kent Cricket tries to troll Virat Kohli, gets good lesson from netizens | इंग्लैंड के क्लब ने की इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी पर विराट कोहली का मजाक उड़ाने की कोशिश, फैंस ने मजेदार अंदाज में सिखाया सबक!
केंट क्रिकेट ने की कोहली का मजाक उड़ाने की कोशिश, मिला फैंस से जोरदार जवाब (Twitter)

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार (8 जुलाई) से साउथम्पटन में शुरू हुए पहले टेस्ट के साथ ही कोरोना संकट की वजह से थमे इंटरनेशनल क्रिकेट की करीब चार महीने बाद वापसी हुई है। 

इन दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत से इंटरनेशनल क्रिकेट के फिर से पटरी पर लौटने की उम्मीद है। मैच के पहले तीन दिन दोनों टीमों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला। 

केंट क्रिकेट ने की विराट कोहली के मजे लेकिन की कोशिश, फैंस ने चखाया मजा

इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के साथ ही इग्लैंड की काउंटी टीम केंट क्रिकेट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से मजे लेने की कोशिश की।

अपने एक ट्वीट में इंग्लैंड के काउंटी क्लब ने लिखा कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद से उनके खिलाड़ी जो डेनली ने 14 रन बनाए हैं जबकि कोहली को खाता खोलना बाकी है। 

कोहली के फैंस ने केंट के इस ट्वीट के बाद उसे मजेदार अंदाज में सबक सिखाया। 

नंबर तीन पर बैटिंग के लिए उतरे जो डेनली केंट के इस ट्वीट के बाद अपने स्कोर में महज 4 रन और जोड़कर 18 के स्कोर पर शैनन गैब्रिएल का शिकार बन गए। 

जो डेनली को टीम में जगह बनाए रखने के लिए इंग्लैंड की दूसरी पारी में बड़ा स्कोर बनाना होगा। अगले मैच में उन्हें जो रूट के लिए जगह खाली करनी पड़ सकती है जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह टीम की कमान बेन स्टोक्स के हाथों में हैं।

विराट कोहली कोरोना संकट की वजह से मार्च से ही क्रिकेट से दूर

वहीं विराट कोहली मार्च से ही क्रिकेट से दूर हैं। उसी महीने भारत और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज कोरोना वायरस महामारी की वजह से रद्द करनी पड़ी थी। विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे के बाद से कोई भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेले हैं।

बीसीसीआई की कोरोना संकट को देखते हुए अभी क्रिकेट को दोबारा शुरू करने की योजन नहीं है, ऐसे में कोहली समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियो को वापसी के लिए अगले कुछ और महीने इंतजार करना पड़ सकता है। कोहली और अन्य भारतीय खिलाड़ियों के अब आईपीएल 2020 में खेलते हुए नजर आने की संभावना है।

Web Title: Kent Cricket tries to troll Virat Kohli, gets good lesson from netizens
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे