PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरे से पहले चोटिल हुए केन रिचर्ड्सन, ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण सीरीज ए बाहर हो गए हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 22, 2022 12:34 PM2022-03-22T12:34:01+5:302022-03-22T12:37:29+5:30

Kane Richardson ruled out of Pakistan tour with hamstring injury | PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरे से पहले चोटिल हुए केन रिचर्ड्सन, ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरे से पहले चोटिल हुए केन रिचर्ड्सन, ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

googleNewsNext
Highlightsहैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन सीरीज से बाहर हो गए हैं।मिचेल स्टार्क, जोस हेजलवुड और पैट कमिंस पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच निपटते ही ऑस्ट्रेलिया वापस लौट जाएंगे।ऐसे में जेसन बेहरेनडॉर्फ अब सबसे अनुभवी पेसर होंगे।

लाहौर: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केन रिचर्ड्सन सीरीज से बाहर हो गए हैं। रिचर्ड्सन के चोटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम बिना पेस अटैक के मैदान में उतरने वाली है। जानकारी के अनुसार, रिचर्ड्सन को मेलबर्न में सोमवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लगी है। 

वहीं, केन रिचर्ड्सन को लगी चोट के चलते चयनकर्ताओं ने बाएं हाथ के गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को दौरे के व्हाइट-बॉल लेग के लिए बुलाया है जिसमें तीन एकदिवसीय और एक टी20 मैच शामिल है। बता दें कि मिचेल स्टार्क, जोस हेजलवुड और पैट कमिंस पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच निपटते ही ऑस्ट्रेलिया वापस लौट जाएंगे। ऐसे में केन रिचर्डसन भी चोटिल हो गए हैं, जिसकी वजह से पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का पेस अटैक अनुभवहीन हो गया है।

11 मैच खेल चुके जेसन बेहरेनडॉर्फ अब सबसे अनुभवी पेसर होंगे। वहीं, सेन एबॉट ने जहां दो एकदिवसीय मैच खेले हैं तो वहीं द्वारशुई और नाथन एलिस ने अभी तक पदार्पण नहीं किया है। ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन, मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस अन्य तेज गेंदबाजी विकल्प हैं जो ऑस्ट्रेलिया के पास फिलहाल के लिए मौजूद हैं।

Cricbuzz के अनुसार, कप्तान एरोन फिंच का गेंदबाजों को लेकर कहना है कि एक चीज जो मदद करेगी वह यह है कि लोगों ने काफी टी20 क्रिकेट खेला हो। उन्होंने आगे कहा, "वे ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी अनुभवहीन हैं, लेकिन मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट खेलने से उन्हें इस संबंध में मदद मिलेगी। ग्रुप में बहुत कौशल है और जो लोग लंबे समय से घरेलू स्तर पर भी एकदिवसीय क्रिकेट के आसपास रहे हैं।"

Open in app