IPL 2022: सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- मुझे संदेह है कि पंजाब किंग्स जीतेगी ट्रॉफी, टीम के पास नहीं है इम्पैक्ट प्लेयर

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का कहना है कि उन्हें संदेह है कि पंजाब किंग्स इस सीजन में ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब हो पाएगी। बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मैच 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 24, 2022 12:41 PM2022-03-24T12:41:04+5:302022-03-24T12:44:22+5:30

IPL 2022 Sunil Gavaskar has doubts over Punjab Kings ending their title drought this year | IPL 2022: सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- मुझे संदेह है कि पंजाब किंग्स जीतेगी ट्रॉफी, टीम के पास नहीं है इम्पैक्ट प्लेयर

IPL 2022: सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- मुझे संदेह है कि पंजाब किंग्स जीतेगी ट्रॉफी, टीम के पास नहीं है इम्पैक्ट प्लेयर

googleNewsNext
Highlightsपंजाब किंग्स 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलने वाली है।गावस्कर को संदेह है कि इस सीजन में भी ये टीम ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं हो पाएगी।

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 शनिवार से शुरू होने वाली है। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में टूर्नामेंट का पहला मैच खेला जाएगा। फिलहाल फैंस आईपीएल 2022 काफी उत्साहित हैं। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का पंजाब किंग्स को लेकर बयान सामने आया है। 

उन्हें संदेह है कि इस सीजन में भी ये टीम ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं हो पाएगी। बता दें कि पंजाब किंग्स आईपीएल की उन टीमों में से एक है जिसने अभी तक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीती है। स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि पंजाब किंग्स उन टीमों में से एक है जिसे अभी खिताब अपने नाम करना बाकी है। इस बार, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने जो टीम बनाई है, उसमें उनका कोई प्रभावशाली खिलाड़ी है। दूसरी ओर, हालांकि, इससे टीम को भी फायदा हो सकता है। जब बहुत कम उम्मीदें होती हैं, तो बहुत कम दबाव होता है। 

अपनी बात को जारी रखते हुए गावस्कर ने कहा, "जब दबाव कम होता है, तो खिलाड़ी अपने दृष्टिकोण में अधिक स्वतंत्र होते हैं। उस पहलू में, मुझे लगता है कि पंजाब किंग्स की टीम कुछ लोगों को आश्चर्यचकित कर सकती है। क्या वे ट्रॉफी जीतेंगे? मुझे शक है कि ऐसा हो पाएगा। देखिए, यह एक टी20 प्रारूप है और आपको जीत के उस निरंतर चक्र में रहना होगा।" बता दें कि आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने वाली है।

Open in app