IPL 2022: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज से सीखेंगे ‘करनाल एक्सप्रेस’, बोले-राजस्थान के लिए जीतेंगे खिताब, आईपीएल में 8.47 के इकोनॉमी रेट से 17 विकेट निकाले

IPL 2022: ‘करनाल एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर नवदीप सैनी ने कहा कि मैं बहुत ही अनुभवी कोचिंग ग्रुप और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के ग्रुप के साथ काम करने के लिये तैयार हूं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 20, 2022 07:51 PM2022-03-20T19:51:39+5:302022-03-20T19:52:45+5:30

IPL 2022 Karnal Express Navdeep Saini will learn Trent Boult win title Rajasthan Royals took 17 wickets economy rate of 8-47 | IPL 2022: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज से सीखेंगे ‘करनाल एक्सप्रेस’, बोले-राजस्थान के लिए जीतेंगे खिताब, आईपीएल में 8.47 के इकोनॉमी रेट से 17 विकेट निकाले

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल दोनों में काफी कुछ हासिल किया है।

googleNewsNext
Highlightsरॉयल्स ग्रुप में शानदार माहौल तैयार करने के लिये मशहूर हैं।राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी लाइन अप में बोल्ट के साथ महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।रणजी ट्राफी के लीग चरण के दौरान दिल्ली की टीम का हिस्सा थे।

IPL 2022: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलने के दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट से गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं पर बात करने को बेताब हैं ताकि उनके खेल में सुधार हो सके।

वर्तमान समय में देश के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक सैनी राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी लाइन अप में बोल्ट के साथ महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। सैनी ने कहा, ‘‘मैं आईपीएल के दौरान ट्रेंट बोल्ट से जुड़ने के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल दोनों में काफी कुछ हासिल किया है।

तेज गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनसे बात करने का अनुभव काफी शानदार होगा। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखने पर ज्यादा ध्यान लगाऊंगा और उम्मीद करता हूं कि इससे मुझे अपने खेल में सुधार करने में मदद मिलेगी। ’’ सैनी के आईपीएल में 8.47 के इकोनॉमी रेट से 17 विकेट हैं।

वह हाल में रणजी ट्राफी के लीग चरण के दौरान दिल्ली की टीम का हिस्सा थे जिसमें उन्होंने दो मैचों में पांच विकेट चटकाये थे। ‘करनाल एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर सैनी ने कहा, ‘‘मैं बहुत ही अनुभवी कोचिंग ग्रुप और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के ग्रुप के साथ काम करने के लिये तैयार हूं। रॉयल्स ग्रुप में शानदार माहौल तैयार करने के लिये मशहूर हैं और मैं इसका अनुभव करना चाहता हूं। ’’

Open in app