IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब RCB की बढ़ी मुश्किलें, विराट कोहली संग बल्ले से धमाल मचाने वाले खिलाड़ी को हुआ कोरोना

RCB opener Devdutt Padikkal tests positive for COVID-19: पिछले सीजन सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं।

By अमित कुमार | Published: April 4, 2021 10:38 AM2021-04-04T10:38:16+5:302021-04-04T10:38:16+5:30

IPL 2021 RCB opener Devdutt Padikkal tests positive for COVID-19 | IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के बाद अब RCB की बढ़ी मुश्किलें, विराट कोहली संग बल्ले से धमाल मचाने वाले खिलाड़ी को हुआ कोरोना

विराट कोहली, एरोन फिंच संग देवदत्त पडिक्कल। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदेवदत्त पडिक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है।पडिक्कल ने घरेलू टूर्नामेंट में रन बनाए हैं और वह फॉर्म में हैं।हालांकि, अब खबर आ रही है कि उन्हें कोरोना हो गया है।

RCB opener Devdutt Padikkal tests positive for COVID-19: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। देवदत्त के पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद उन्हें  क्वारंटीन कर दिया गया है। देवदत्त ने नेट सेशन में हिस्सा लिया था। ऐसे में अब टीम के साथ खिलाड़ियों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है।

आईपीएल 2021 का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। इस मुकाबले में आरसीबी के स्टार युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का खेलना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ी को कम से कम 10 दिनों तक टीम से बाहर क्वारंटीन में रहना पड़ता है। आरसीबी से पहले दिल्ली के अक्षर पटेल भी इस वायरस के शिकार हो चुके हैं। 

भारत और दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल को कोविड-19 के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। क्वारंटीन नियमों के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ टीम के पहले मैच को नहीं खेल पायेंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने बताया कि अक्षर को क्वारंटीन में रखा गया है। आईपीएल के नियमों के मुताबिक अक्षर को 10 दिनों तक अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा। 

टीम से जुड़ने के लिए उन्हें क्वारंटीन के आखिरी दो दिनों में आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आना होगा। उनका क्वारंटीन 12 अप्रैल को खत्म होगा ऐसे में वह सीएसके के खिलाफ 10 अप्रैल को होने वाले पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। दिल्ली का दूसरा मैच 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है जिसमें उनके खेलने की संभावना कम है। नियमों के मुताबिक क्वारंटीन के नौवें और 10वें दिन खिलाड़ी को आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आना होगा, जिसके बाद वह बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में टीम के साथ जुड़ सकता है। 

Open in app