IPL 2021: आंद्रे रसेल ने हाथों में 'ओल्ड मॉन्क' लेकर शेयर की तस्वीर, फिर लिखा कुछ ऐसा कि टेंशन में आ गए फैंस

Andre Russell with alcohol bottle: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की केकेआर टीम ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब को हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की है।

By अमित कुमार | Published: April 28, 2021 09:21 PM2021-04-28T21:21:07+5:302021-04-28T21:21:07+5:30

IPL 2021 Andre Russell cryptic IG story with alcohol bottle hints distress due to rough patch in the season | IPL 2021: आंद्रे रसेल ने हाथों में 'ओल्ड मॉन्क' लेकर शेयर की तस्वीर, फिर लिखा कुछ ऐसा कि टेंशन में आ गए फैंस

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। आंद्रे रसेल की इस तस्वीर पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अब केकेआर को अगला मैच खेलना है।

Andre Russell with alcohol bottle: वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल की एक तस्वीर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, इस तस्वीर में रसेल बिल्कुल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी स्टोरी की तस्वीर के कैप्शन में रसेल ने कुछ ऐसा लिखा है जिससे फैंस उनके दुखी होने का अंदाज लगा रहे हैं। 

हाथ में 'ओल्ड मॉन्क' की बोतल पकड़े हुए रसेल ने लिखा, 'यह ठीक है, कभी-कभी ठीक ना होना' इसके साथ ही कैरेबियाई ऑलराउंडर ने शराब पीने वाली इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह हर समय मदद करता है।' रसेल ने आखिर इस तरह की स्टोरी क्यों शेयर की है, इस बात को समझना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है। रसेल के लिए आईपीएल का यह सीजन अब तक कुछ खास नहीं गुजरा है। a

रसेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 22 गेंदों पर 54 रन बनाये थे लेकिन इसके अलावा वह अपना जलवा दिखाने में असफल रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाजों की गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स की दमदार गेंदबाजी के सामने कड़ी परीक्षा होगी। पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 124 रन के आसान लक्ष्य के सामने केकेआर का शीर्ष क्रम बिखर गया और उसका स्कोर तीन विकेट पर 17 रन हो गया। 

इसके बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने जिम्मेदारी संभाली और टीम का चार मैच से चला आ रहा हार का क्रम तोड़ा। दिल्ली कैपिटल्स के पास शिखर धवन (265 रन), पृथ्वी सॉव, स्टीव स्मिथ और कप्तान ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज हैं और इनकी बराबरी करने लिये केकेआर के बल्लेबाजों को अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। मोर्गन को इसके लिये सबसे पहले गिल की फार्म के बारे में सोचना होगा जिन्होंने अब तक 15, 33, 21, 0, 11 और नौ रन बनाये है।

Open in app