IPL 2020: Virat Kohli shares RCB journey video, Loyalty above everything. Can't wait for what's to come | विराट कोहली ने शेयर किया आरसीबी के साथ सफर का वीडियो, कैप्शन में लिखी ये इमोशनल लाइन
विराट कोहली ने शेयर किया आरसीबी के साथ सफर का वीडियो, कैप्शन में लिखी ये इमोशनल लाइन

Highlights19 सितंबर से होने जा रही आईपीएल-13 की शुरुआत।विराट कोहली ने शेयर किया इमोशनल वीडियो।विराट कोहली ने लिखा- "हर चीज से ऊपर है वफादारी"

इंडियन प्रीमियर लीग सीज-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। भारतीय क्रिकेटर कोरोन के प्रकोप के बाद से अब तक कोई भी मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में अब सीधे आईपीएल में ही फैंस उन्हें खेलता देखने वाले हैं। इस सीजन लीग का आयोजन यूएई में होने जा रहा है।

आईपीएल-13 की शुरुआत से पहले भावुक हुए विराट कोहली

आईपीएल 2020 के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इमोशनल नजर आए। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आरसीबी के साथ उनके सफर का दिखाया गया है। कोहली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- "हर चीज से ऊपर है वफादारी, इंतजार नहीं हो रहा जो आने वाला है।"

आरसीबी का 3 बार फाइनल तक का सफर, मगर नहीं जीती एक भी ट्रॉफी

विराट कोहली इस वीडियो में कहते हैं कि जो भी इस टीम में आता है, वो फिर यहीं का होकर रह जाता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं किया है। हालांकि साल 2009, 2011 और 2016 में इस टीम ने फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

विराट कोहली के प्रदर्शन पर एक नजर

विराट कोहली 86 टेस्ट की 145 पारियों में 10 बार नाबाद रहते 7240 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 27 शतक, 22 अर्धशतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 248 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 39 बार नाबाद रहते हुए विराट 11867 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 43 सेंचुरी और 58 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 82 मुकाबलों में 24 अर्धशतक की मदद से 2794 रन बना चुके हैं।

Web Title: IPL 2020: Virat Kohli shares RCB journey video, Loyalty above everything. Can't wait for what's to come
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे