IPL 2020: विराट कोहली ने एक ओवर में 5 छक्के जड़ने वाले राहुल तेवतिया को गिफ्ट की अपनी जर्सी, तस्वीर हो रही वायरल

विराट कोहली का फॉर्म में आना दूसरी टीम की चिंताओं को बढ़ा सकती है। कोहली ने राजस्थान के खिलाफ नाबाद 72 रनों की पारी खेलकर अपनी लय हासिल कर ली है।

By अमित कुमार | Published: October 4, 2020 01:37 PM2020-10-04T13:37:37+5:302020-10-04T13:37:37+5:30

IPL 2020 Virat Kohli gives a special gift to Rajasthan Royals six-machine Rahul Tewatia | IPL 2020: विराट कोहली ने एक ओवर में 5 छक्के जड़ने वाले राहुल तेवतिया को गिफ्ट की अपनी जर्सी, तस्वीर हो रही वायरल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने राहुल तेवतिया को अपनी नाम की जर्सी पर खुद का साइन करते हुए तेवतिया को एक गिफ्ट के तौर पर दिया।सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया और कोहली की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को राजस्थान के खिलाफ नाबाद 72 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया। इस सीजन कोहली ने पहला अर्धशतक जमाया। कोहली के फॉर्म में आने से आरसीबी लीग में काफी मजबूत दिखाई पड़ रही है। आरसीबी का अगला मुकाबला अब दिल्ली से सोमवार को खेला जाना है। 

राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है। कोहली ने खेल भावना का परिचय देते हुए सबका दिल जीत लिया। कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को अपनी नाम की जर्सी पर खुद का साइन करते हुए तेवतिया को एक गिफ्ट के तौर पर दिया। अपनी जर्सी पर कोहली ने साथ में यह भी लिखा कि, "प्यारे राहुल, आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं"।

सोशल मीडिया पर राहुल तेवतिया और कोहली की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। कोहली के 53 गेंद में नाबाद 72 रन की मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की। इससे पहले तीन मैचों में उन्होंने 14, 1 और 3 रन बनाये थे। कोहली ने मैच के बाद कहा, 'यह मजेदार और रोमांचक मैच था । मैं जोस से कह रहा था कि मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है। खराब फॉर्म में होने पर भी अगर टीम अच्छा खेल रही है तो आपको अपनी लय हासिल करने के लिए और समय मिल जाता है।'' 

कोहली ने कहा, 'यह दो अहम अंक है। पिछले मैच के बाद उनकी हौसलाअफजाई जरूरी थी। दुबई में गर्मी है लिहाजा वहां से यहां आकर हवा के कारण बेहतर लगा ।’’ उन्होंने कहा, 'हमने शुरूआत अच्छी की है और इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। चार मैचों में तीसरा अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह वाकई में काफी प्रतिभाशाली है । 

Open in app