IPL 2020: चेन्नई और मुंबई की धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में आया बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों की हालत

आईपीएल में प्वाइंट्स टेबल पर आगे रहने की लड़ाई में मुंबई की टीम ने फिलहाल बाजी अपने नाम कर रखी है। वहीं आरसीबी और दिल्ली के बीच सोमवार को खेला जाने वाले मैच बेहद अहम माना जा रहा है।

By अमित कुमार | Published: October 5, 2020 09:20 AM2020-10-05T09:20:41+5:302020-10-05T09:20:41+5:30

IPL 2020 Updated Points Table After KXIP vs CSK, Match 18 in Dubai know here all detail | IPL 2020: चेन्नई और मुंबई की धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में आया बड़ा बदलाव, जानें सभी टीमों की हालत

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है। पंजाब के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई को दो स्थान का फायदा हुआ है।धोनी की टीम अब छठवें नंबर पर आ गई है।

आईपीएल में रविवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच मुंबई इंडियंस और दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत मिली। इन दोनों की जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में भी बड़ा बदलाव आ गया है। जहां मुंबई हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल पर नंबर एक पर पहुंच गई है। वहीं, लगातार सीजन में मिली दूसरी जीत की वजह से धोनी की टीम अब अकं तालिका में छठे स्थान पर आ गई है। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है। पंजाब के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई को दो स्थान का फायदा हुआ है। धोनी की टीम अब छठवें नंबर पर आ गई है। चेन्नई की यह इस टूर्नामेंट में दूसरी जीत है। दूसरी तरफ किंग्स XI पंजाब प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब को सीजन के पांच मैचों में से 4 में हार का सामना करना पड़ा है।

कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई और राजस्थान के हैं 4-4 प्वॉइंट

आईपीएल 2020 की अंकतालिका में चौथे, पांचवें, छठे और सातवें स्थान की टीमों के चार-चार अंक हैं। केकेआर चौथे, जबकि राजस्थान पांचवें नंबर पर है। इन दोनों ही टीमों ने चार-चार मुकाबलों में दो में हार और दो में जीत दर्ज की है। वहीं छठे और सातवें पर मौजूद चेन्नई और हैदराबाद की टीमों को 5 मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है।

 

आरसीबी-दिल्ली में टॉप के लिए जंग

मुंबई इंडियंस की टीम 6 अंकों के साथ टॉप पर जरूर मौजूद है। लेकिन दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली दिल्ली और आरसीबी के बीच आज कांटे का मुकाबला खेला जाना है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली का सामना जब विराट कोहली की टीम से होगा तो दोनों ही टीम की कोशिश जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने की होगी। 

Open in app