दिल्ली से मिली हार पर केन विलियम्सन दुखी, हैदराबाद के फाइनल में ना पहुंच पाने को बताया 'शर्मनाक'

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन ने आईपीएल फाइनल में ना पहुंच पाने को शर्मनाक बताया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 9, 2020 08:09 PM2020-11-09T20:09:34+5:302020-11-09T20:18:47+5:30

IPL 2020: Shame we couldn't make IPL final but boys can be proud, says Kane Williamson | दिल्ली से मिली हार पर केन विलियम्सन दुखी, हैदराबाद के फाइनल में ना पहुंच पाने को बताया 'शर्मनाक'

केन विलियम्सन ने इस सीजन 12 मैचों में 317 रन बनाए।

googleNewsNext
Highlightsहैदराबाद को हराकर फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स।दूसरी बार खिताब जीतने से चूकी हैदराबाद।केन विलियम्सन को फाइनल में ना पहुंच पाने का दुख।

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच क्वालीफायर-2 मैच खेला गया, जिसमें दिल्ली ने 17 रन से जीत दर्ज की। इसी के साथ दिल्ली ने आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल में जगह बना ली है, जहां 10 नवंबर को उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा।  

मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 189 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 172 रन बना सकी।

फाइनल में ना पहुंच पाने का केन विलियम्सन को अफसोस

इस शिकस्त के बाद हैदराबाद के सीनियर बल्लेबाज केन विलियम्सन ने फाइनल में ना पहुंच पाने पर अफसोस जताया है। उनका मानना है कि खिताबी मुकाबले में ना पहुंच पाना शर्मनाक है।

विलियम्सन ने कहा, "दिल्ली की टीम बहुत अच्छी है। वह अपनी लय हासिल करने की कोशिश में थी और इस मैच में वे ऐसा करने में कामयाब रहे। लक्ष्य का पीछा करते हुए जोखिम लेना जरूरी था। हमारी शुरुआत अच्छी नहीं थी, लेकिन बीच में हम साझेदारी बनाने में कामयाब रहे। आईपीएल फाइनल नहीं खेल पाना शर्मनाक है। लेकिन हमारी टीम पिछले तीन हफ्ते के अपने प्रदर्शन पर फख्र कर सकती है।"

केन विलियम्सन ने आगे कहा, ''हमने शुरुआत में कई करीबी मुकाबले गंवाए। हर टीम इतनी मजबूत है कि गलती की कोई गुंजाइश नहीं रहती। हमें अपनी लय पाने में समय लगा। यह अच्छा सत्र रहा। युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल था। युवाओं को कई मौके मिले जो उनके और टीम के भविष्य के लिए अच्छे हैं।"

कैच छोड़ने और मौके गंवाने से टूर्नामेंट नहीं जीत सकते: डेविड वॉर्नर

कप्तान डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स की 17 रनों से हार के बाद कहा, "अगर आप कैच छोड़ते हो और मौके गंवाते हो तो फिर जीत हासिल नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में खराब शुरुआत के बाद हमने वापसी की, लेकिन फील्डिंग में हमारा रवैया हार का कारण बना।"

Open in app