KXIP vs RCB: आरसीबी की नजरें लगातार सातवीं हार टालने पर, पंजाब घर में जीत चुका है लगातार सात मैच, निगाहें डेल स्टेन पर

KXIP vs RCB Preview: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भिड़ंत आईपीएल 2019 के 28वें मैच में शनिवार को पंजाब से होगी, जानिए किसका पलड़ा रहा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 13, 2019 01:31 PM2019-04-13T13:31:02+5:302019-04-13T13:36:52+5:30

IPL 2019, KXIP vs RCB Preview: Royal Challengers Bangalore Eye to win first match in clash vs Kings XI Punjab | KXIP vs RCB: आरसीबी की नजरें लगातार सातवीं हार टालने पर, पंजाब घर में जीत चुका है लगातार सात मैच, निगाहें डेल स्टेन पर

आरसीबी इस सीजन में लगातार छह मैच गंवा चुकी है

googleNewsNext

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम आईपीएल 2019 के 28वें मैच में जब शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसके घर (आईएस बिंद्रा, मोहाली स्टेडियम) में उतरेगी तो उसकी नजरें इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने पर होगी।

आरसीबी की टीम को अपनी छठी हार के बाद से पांच दिन का ब्रेक मिला था, जो टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ियों के लिए अपने अभियान को ट्रैक पर लाने के लिए आत्मनिरीक्षण के लिए पर्याप्त समय है। 

डेल स्टेन के आने से कितनी बदलेगी आरसीबी की किस्मत?

वहीं लगातार 6 मैच गंवा चुकी आरसीबी की नजरें विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बेहतरीन प्रदर्शन पर होंगी, ताकि उनकी इस सीजन की पहली जीत की तलाश खत्म हो सके। 

आरसीबी ने चोटिल तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे की जगह स्टार दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन को साइन किया है। ये देखना दिलचस्प होगा कि स्टेन के आने से आरसीबी को कितनी मजबूती मिलती है। 

साथ ही आरसीबी को अपने तेज गेंदबाजों से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो इस सीजन में अब तक प्रभावी साबित नहीं हो पाए हैं। खासतौर पर उन्हें टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव से 

पंजाब घर में जीत चुका है लगातार 7 मैच

वहीं पंजाब की टीम बुधवार रात मुंबई इंडियंस के हाथों आखिरी गेंद पर मिली हार से मिले सबक को जरूर याद रखना चाहेगी। इस मैच में पंजाब की टीम ओपनिंग साझेदारी के बाद नेट रन रेट बरकरार न रख पाने, महत्वपूर्ण मौकों पर खराब फील्डिंग जैसी चीजों से बचकर मैच जीत सकती थी। 

पंजाब को खराब फॉर्म में चल रही आरसीबी के खिलाफ अपने घर में काफी मजबूत माना जा रहा है। पंजाब की टीम आईएस बिंद्रा स्टेडियम में अपने पिछले सात मैच जीत चुकी है, जो उसका अपने घर में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। 

कब होगा मैच

13 April 2019, 8pm IST

कहां होगा मैच

आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली

KXIP vs RCB: आईपीएल में भिड़ंत में रिकॉर्ड

कुल मैच – 22
पंजाब ने जीते– 12 
आरसीबी ने जीते –10

मोहाली में हुए मैच: – 6 
पंजाब ने जीते – 3 
आरसीबी ने जीते – 3

Open in app