खलील अहमद ने दिल्ली के खिलाफ मनाया 'फोन कॉल' का अनोखा जश्न, फैंस ने यूं बताई वजह!

Khaleel Ahmed: आईपीएल एलिमिनेटर में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद खलील अहमद ने अनोखे अंदाज में फोन कॉल का जश्न मनाया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 9, 2019 05:03 PM2019-05-09T17:03:28+5:302019-05-09T17:05:24+5:30

IPL 2019: Khaleel Ahmed produces a 'phone call' celebration against Delhi Capitals, Pic goes Viral | खलील अहमद ने दिल्ली के खिलाफ मनाया 'फोन कॉल' का अनोखा जश्न, फैंस ने यूं बताई वजह!

खलील अहमद ने दिल्ली के खिलाफ विकेट लेने पर मनाया अनोखे अंदाज में जश्न

googleNewsNext

सनराइजर्स हैदराबाद के स्पीडस्टार खलील अहमद चोट की वजह से आईपीएस के इस सीजन में अपनी टीम के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं थे। लेकिन केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम के लिए वापसी करने के बाद से खलील ने लाजवाब प्रदर्शन किया। 

बुधवार को दिल्ली के खिलाफ एलिमिनेटर में हार के साथ अपनी टीम का सफर खत्म होने से पहले खलील ने 9 मैचों में 19 विकेट झटके। 

दिल्ली के खिलाफ खलील अहमद का अनोखा जश्न हुआ वायरल

दिल्ली के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर के दौरान जब खलील ने विपक्षी कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया तो पहले कभी न देखे गए अंदाज में जश्न मनाया। अय्यर को आउट करने के बाद खलील अहमद हाथ से 'फोन कॉल' करने के अंदाज में जश्न मनाते नजर आए। 

हालांकि खलील के इस अंदाज में जश्न का कारण न तो उन्होंन और न ही उनकी टीम ने बताया, लेकिन फैंस ने उनके इस अंदाज में मनाए गए जश्न को डिकोड करने की कोशिश की। ज्यादातर फैंस का मानना है कि खलील अपने इस जश्न से चयनकर्ताओं को ये बताने की कोशिश कर रहे थे कि वर्ल्ड कप टीम में एंट्री से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं।






हैदराबाद ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने एक गेंद बाकी रहते ही मैच 2 विकेट स जीत लिया। 

दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ ने 38 गेंदों में 56 रन और ऋषभ पंत ने 21 गेंदों में 49 रन की शानदार पारियां खेली थीं। दिल्ली का मुकाबला अब 10 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दूसरे क्वॉलिफायर में होगा।

Open in app