IPL 2019: युवराज से तीन छक्के खाने के बाद युजवेंद्र चहल का बयान, 'स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था'

Yuzvendra Chahal: आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा है कि जब मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने उनके खिलाफ तीन लगातार छक्के जड़े तो उन्हें ब्रॉड जैसा महसूस हुआ था

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 29, 2019 02:59 PM2019-03-29T14:59:21+5:302019-03-29T14:59:21+5:30

IPL 2019: felt like Stuart Broad when Yuvraj Singh smashes me for 3 sixes, says Yuzvendra Chahal | IPL 2019: युवराज से तीन छक्के खाने के बाद युजवेंद्र चहल का बयान, 'स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था'

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल के खिलाफ जड़े लगातार तीन छक्के

googleNewsNext

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि जब मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने उनके एक ओवर में तीन लगातार छक्के जड़े तो उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस हो रहा था। 

युवराज ने गुरुवार (28 अप्रैल) को खेले गए मैच में मुंबई की पारी के 14वें ओवर में आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की तीन लगातार गेंदों पर छक्के जड़ दिए। 

युवराज से तीन छक्के खाने के बाद चहल ने क्या कहा

मैच के बाद चहल ने कहा, 'जब उन्होंने (युवराज) तीन छक्के मारे तो मैं स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था।' युवराज ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ छह गेंदों में छह छक्के लगाए थे। 

हालांकि चहल अपने खिलाफ लगातार तीन छक्के लगने के बाद इस ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों युवराज को कैच आउट करा दिया, युवी ने आउट होने से पहले 12 गेंदों में 23 रन बनाए थे। 

चहल ने कहा, 'वह लेजेंड बल्लेबाज हैं और मैंने अपना समर्थन किया। मुझे थोड़ा ऊपर गेंदबाजी करनी थी, तो उन्हें आउट करने का मौका हो सकता था, क्योंकि ये एक छोटा ग्राउंड है। तो उस समय मैंने अपनी बेस्ट गेंद फेंकने के बारे में सोचा, और उन्होंने छक्के मारे। तब आप कुछ नहीं कर सकते और इसलिए मैंने गुगली फेंकी।' 

19 सितंबर 2017 को डरबन में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ लगातार छह गेंदों पर छह छक्के लगाते हुए 16 गेंदों में 58 रन ठोक दिए थे। 

एम चिन्नास्वामी की विकेट के बारे में चहल ने कहा कि क्योंकि ये बल्लेबाजों की मददगार विकेट हैं, इसलिए उन्होंने खासतौर पर कीरोन पोलार्ड जैसे बिग हिटर्स के लिए अपनी गति में लगातार बदलाव किया। 

चहल ने कहा, 'विकेट टर्न नहीं ले रहा था, ये बैटिंग के लिए अच्छा था। इसलिए योजना मेरी गति को बदलने की थी, जैसे धीमी गेंद फेंकना और कभी-कभी स्लाइडर फेंकना।'

Open in app