IPL 2018: हेजल कीच के मैदान में पहुंचते ही युवराज ने जड़ा छक्का, अनबन की खबरों पर लगा ब्रेक!

Yuvraj Singh and Hazel Keech: हेजल कीच ने युवराज सिंह का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 4, 2018 06:08 PM2018-04-04T18:08:42+5:302018-04-04T18:15:17+5:30

IPL 2018: Yuvraj Singh hit six when Hazel Keech walked into stadium, watch video | IPL 2018: हेजल कीच के मैदान में पहुंचते ही युवराज ने जड़ा छक्का, अनबन की खबरों पर लगा ब्रेक!

युवराज सिंह

googleNewsNext

नई दिल्ली, 4 अप्रैल: आईपीएल के ग्यारहवें सीजन की शुरुआत में अब महज कुछ दिनों का ही वक्त बचा है और सभी टीमें इसकी तैयारियों में जुटी है। इस सीजन का पहला मैच 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार चेन्नई और राजस्थान की टीमें दो साल के बैन के बाद वापसी कर रही हैं। 

इस बीच किंग्स इलेवन पंजाब और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच द्वारा शेयर किया गया एक प्रैक्टिस सेशन वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में हेजल कीच ने बताया है कि वह जैसे ही युवी की प्रैक्टिस सेशन के दौरान मैदान पहुंची, युवराज ने शानदार छक्का जड़ दिया।

हेजल कीच का ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि पिछले काफी दिनों से मीडिया में युवी और हेजल के रिश्ते में अनबन की खबरें चल रही हैं। कहा जा रहा है कि इस स्टार जोड़ी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दावा किया जा रहा था कि हेजल युवराज के साथ रहने के बजाय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।

लेकिन अब हेजल कीच द्वारा शेयर किए गए युवराज सिंह के इस वीडियो से इस अनबन की खबरों पर विराम लग गया है। युवराज सिंह को इस साल की आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है, जहां वह रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में खेलेंगे।

Open in app