IPL 2018: Jos Buttler hits Shivam Mavi for 28 runs in an over, Watch Video | IPL 2018: बटलर की आतिशी पारी, शिवम मावी के एक ओवर में ठोक डाले 28 रन, देखें वीडियो

नई दिल्ली, 16 मई: आईपीएल 2018 के मंगलवार को खेले गए एक महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में कोलकाता के गेंदबाज शिवम मावी की जमकर धुनाई हुई और उन्होंने अपने एक ओवर में 28 रन लुटा दिए। शिवम मावी इस साल अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे। 

लेकिन मंगलवार को हुए मैच में मावी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर ने एक ओवर में 28 रन ठोक डाले। मावी इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ भी एक ओवर में 29 रन दे चुके हैं। तब उनके खिलाफ दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने 29 रन ठोके थे। संयोग से आईपीएल 2018 में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने के मामले में टॉप-2 स्थानों पर मावी का ही नाम है।

शानदार फॉर्म में चल रहे बटलर ने केकेआर के खिलाफ राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर राजस्थान के लिए 5 ओवरों में 63 रन की तूफानी ओपनिंग की। इस आईपीएल में लगातार पांच अर्धशतक जड़ने वाले बटलर ने राजस्थान की पारी के तीसरे ओवर में शिवम मावी की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाकर रख दीं और दो छक्कें और चार चौके जड़ते हुए 28 रन ठोक डाले। (पढ़ें: IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स को झटका, दो स्टार विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा साथ)


IPL 2018 में सबसे महंगा ओवर फेंकने वाले गेंदबाज

29 रन: शिवम मावी vs दिल्ली डेयरडेविल्स
28 रन: शिवम मावी vs राजस्थान रॉयल्स
27 रन उमेश यादव vs राजस्थान रॉयल्स 
27 रन: राशिद खान vs किंग्स इलेवन पंजाब
27 रन: आवेश खान vs सनराइजर्स हैदराबाद (पढ़ें: IPL 2018: केकेआर के खिलाफ ढही राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग, रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी जमकर हुए ट्रोल!)


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे