IPL फाइनल से पहले होगा रंगारंग कार्यक्रम, बॉलीवुड के ये बड़े सितारे होंगे शामिल

IPL फाइनल को रंगारंग बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे और परफॉर्म करेंगे।

By सुमित राय | Published: May 21, 2018 04:05 PM2018-05-21T16:05:59+5:302018-05-21T16:05:59+5:30

IPL 2018 Final: Salman Khan and Ranbir Kapoor to perform in IPL Final Pre-Match Show | IPL फाइनल से पहले होगा रंगारंग कार्यक्रम, बॉलीवुड के ये बड़े सितारे होंगे शामिल

IPL 2018 Final: Salman Khan and Ranbir Kapoor to perform in IPL Final Pre-Match Show

googleNewsNext

आईपीएल 2018 अपने आखिरी दौड़ में है और 27 मई को फाइनल के साथ इसका समापन हो जाएगा। फाइनल को रंगारंग बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे और परफॉर्म करेंगे। फिनाले को शानदार बनाने के लिए पहली बार सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी परफॉर्म करेंगे। वहीं इसके अलावा रणवीर कपूर भी फिनाले का हिस्सा होंगे।

आईपीएल फाइनल से पहले होने वाली क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन मैच से दो घंटे पहले शुरु होगा, जिसका नाम 'क्र‍िकेट फिनाले पार्टी तो बनती है' होगा। आईपीएल फिनाले के इवेंट को जनरल एंटरटेनमेंट चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो को स्टारप्लस पर भी दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल फाइनल में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आ सकते हैं और अपना आने वाली फिल्म 'परमाणु' को प्रमोट करते दिखेंगे। जॉन की यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी न किसी कारण के चलते यह लगातार लेट होती रही।

इन स्टार्स के अलावा करीना कपूर और सोनम कपूर भी आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल हो सकती हैं। बॉलीवुड कलाकारों के अलावा आईपीएल 2018 फिनाले इवेंट पर टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी शामिल होंगे।

प्लेऑफ में कब होगा कौन सा मैच

प्लेऑफ में पहले क्वॉलिफायर में टेबल टॉपर्स टीमें हैदराबाद और चेन्नई की भिड़ंत होगी। ये दोनों टीमें 22 मई को क्वॉलिफायर 1 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगी। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी जबकि हारने वाली टीम एलिमिनेटर की विजेता से दूसरे क्वॉलिफायर में खेलेगी।

वहीं 23 मई को एलिमिनेटर में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से कोलकाता के ईडन गार्डंस में होगा। इस मैच की विजेता टीम दूसरे क्वॉलिफायर में पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली टीम से खेलेगी। दूसरा क्वॉलिफायर 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जाएगा। इसमें पहले क्वॉलिफायर में हारने वाली टीम का मुकाबला एलिमिनेटर की विजेता टीम से होगा। क्वॉलिफायर और फाइनल मुकाबले रात 8 बजे के बजाय शाम 7 बजे से शुरू होंगे।

प्लेऑफ और फाइनल का कार्यक्रम:

पहला क्वॉलिफायर, 22 मई: सनराइजर्स हैदराबाद vs चेन्नई सुपरकिंग्स,

स्थान: वानखेड़ मुंबई, समय: शाम 7 बजे से

एलिमिनेटर, 23 मई: कोलकाता नाइटराइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स 

स्थान: ईडन गार्डंस, कोलकाता, समय: शाम 7 बजे से

दूसरा क्वॉलिफायर, 25 मई: क्वॉलिफायर 1 में हारने वाली टीम vs एलिमिनेटर की विजेता टीम

स्थान: ईडन गार्डंस, कोलकाता, समय: शाम 7 बजे से। 

फाइनल, 27 मई: क्वॉलिफायर 1 की विजेता vs क्वॉलिफायर 2 की विजेता

स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, समय: शाम 7 बजे से।

Open in app