IPL Final, CSK Vs SRH: टॉस के समय धोनी के मजाक से मांजरेकर कन्फ्यूज, दर्शक भी हुए हैरान

टॉस का सिक्का धोनी ने उछाला और केन विलियम्सन ने टेल्स चुना। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए।

By विनीत कुमार | Published: May 27, 2018 07:25 PM2018-05-27T19:25:50+5:302018-05-27T19:49:09+5:30

ipl 2018 final csk vs srh toss confusion when ms dhoni mess around with sanjay manjrekar | IPL Final, CSK Vs SRH: टॉस के समय धोनी के मजाक से मांजरेकर कन्फ्यूज, दर्शक भी हुए हैरान

CSK Vs SRH Final

googleNewsNext

नई दिल्ली, 27 मई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2018 का फाइनल मैच शुरू होने से पहले ही ऐसा कन्फ्यूजन हुआ जिसके देखकर मैदान में हर कोई हैरान हो गया। टॉस के दौरान मैदान के बीच मौजूद टीवी कमेंटेटर संजय मांजरेकर और मैच रेफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट भी मौजूद थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के मजाक के आगे शुरुआत में कोई भी ये नहीं समझ पाया कि टॉस किसने जीता। आखिरकार फैसला हुआ कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को बैटिंग के लिए बुलाया।

धोनी ने मांजरेकर को ऐसे किया कन्फ्यूज 

टॉस का सिक्का धोनी ने उछाला और केन विलियम्सन ने टेल्स चुना। सिक्का थोड़ा दूर गिरा और उसे देखने संजय मांजरेकर आगे चले गए। मैच रेफरी ने बताया कि ये हेड्स है। इसके बाद मंजरेकर जब धोनी के पास आए और उनसे पूछा कि हेड्स आपके लिए है तो धोनी ने कहा कि नहीं, विलियम्सन ने टेल्स कहा है। इसके बाद मांजरेकर ने धोनी से फिर कहा कि आपने हेड्स चुना है तो 'मिस्टर कूल' ने फिर दोहराया कि नहीं विलियम्सन ने टेल्स कहा है। धोनी के बार-बार ऐसा कहने पर मांजरेकर भी कन्फ्यूज हो गए। हालांकि, मांजरेकर थोड़ी देर में समझ गए कि धोनी उनके साथ मजाक कर रहे हैं।


 

टॉस के बाद ऐसे हुई धोनी और मांजरेकर के बीच बातचीत

मांजरेकर- आपने हेड्स कहा
धोनी- नहीं, इन्होंने (विलियम्सन) ने टेल्स कहा है
मांजरेकर- हां..आपने हेड्स कहा है
धोनी- नहीं, इन्होंने टेल्स कहा 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

चेन्नई सुपरकिंग्स : एमएस धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायूडु, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और लुंगी एंगीडी।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, श्रीवत्स गोस्वामी,  दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्रेथवेट, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा।

Open in app