IPL 2018: मुंबई से हार के बाद चेन्नई का ये गेंदबाज आईपीएल से दो हफ्ते के लिए बाहर

मुंबई इंडियंस से हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को एक और झटका लगा है।

By विनीत कुमार | Published: April 29, 2018 10:55 AM2018-04-29T10:55:05+5:302018-04-29T10:56:08+5:30

ipl 2018 chennai superkings deepak chahar out for two weeks due to hamstring injury | IPL 2018: मुंबई से हार के बाद चेन्नई का ये गेंदबाज आईपीएल से दो हफ्ते के लिए बाहर

Deepak Chahar

googleNewsNext

नई दिल्ली, 29 अप्रैल: मुंबई इंडियंस के खिलाफ पुणे में अपने ही घरेलू मैदान पर रविवार को 8 विकेट से मिली हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को एक और झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चहर दो हफ्तों के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सीएएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद इसकी पुष्टि की।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना तीसरा ओवर डालते हुए दीपक के हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया। इसके बाद दीपक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ्लेमिंग ने बताया, 'उन्हें पूर्व में भी हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है। हो सकाता है कि वह अगले दो हफ्तों तक बाहर रहेंगे जो कि एक झटका है।'

तेज गेंदबाज दीपक का बाहर होना चेन्नई के लिए वाकई मुश्किल बढ़ा सकता है। इस सीजन में वह काफी अच्छे लय में नजर आए थे। वह लगातार इस सीजन में चेन्नई के लिए बॉलिंग अटैक की शुरुआत कर रहे थे। चेन्नई के लिए वैसे भी इस सीजन में बॉलर्स से ज्यादा बल्लेबाज कमाल कर रहे हैं। इमरान ताहिर और ड्वायन ब्रावो को छोड़ दें तो चेन्नई की ओर से कोई बॉलर अभी खास कमाल नहीं कर सका है। इस बात का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि बॉलर्स की टॉप टेन लिस्ट में चेन्नई का कोई गेंदबाज शामिल नहीं है।

ऐसे में दीपक का बाहर होनी महेंद्र सिंह धोनी की चिंता बढ़ा सकता है। दीपक घरेलू क्रिकेट में राजस्थान के लिए खेलते हैं और आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की सभी सात मैचों में हिस्सा लिया है। इन मैचों में दीपक ने 23.17 की औसत से 6 विकेट झटके हैं। (और पढ़ें- CSK Vs MI: धोनी ने कायम किया एक और कमाल का रिकॉर्ड, IPL में ऐसा करने वाले पहले कप्तान)

Open in app