Injured Hasan Ali ruled out of Pakistan's T20I series in Australia | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान को झटका, बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान को झटका, बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

Highlights हसन अली पीठ की तकलीफ के कारण आस्ट्रेलिया में टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। 25 साल के इस तेज गेंदबाज ने तीनों फॉर्मेट में कुल मिलाकर 148 विकेट लिए हैं।

कराची, 21 अक्टूबर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की तकलीफ के कारण ऑस्ट्रेलिया में टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इंग्लैंड में विश्व कप के बाद से हसन अली इस समस्या के कारण प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि रिहैबिलिटेशन के बाद हसन का एमआरआई कराया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तीन से चार हफ्ते और आराम करने की सलाह दी है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हसन लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है लेकिन उसकी पीठ की समस्या ठीक होने में समय लग रहा है।’’ पच्चीस साल के हसन पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा हैं विशेषकर सीमित ओवरों के क्रिकेट में।

25 साल के इस तेज गेंदबाज ने तीनों फॉर्मेट में कुल मिलाकर 148 विकेट लिए हैं। हालांकि, पिछले कुछ महीने से वो पीठ की चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने 53 वनडे, 30 टी20 और 9 टेस्ट मैच खेले हैं। 


Web Title: Injured Hasan Ali ruled out of Pakistan's T20I series in Australia
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे