IND vs ENG: मैच से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं कप्तान विराट कोहली, हो सकती है रनों की बरसात

India vs England, 1st T20: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी-20 मैच की सीरीज में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर की उम्मीद की जा रही है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच से पहले खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: March 11, 2021 02:45 PM2021-03-11T14:45:47+5:302021-03-11T14:48:52+5:30

indian captain virat kohli practice net before match against england | IND vs ENG: मैच से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं कप्तान विराट कोहली, हो सकती है रनों की बरसात

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsइस मैदान पर भारत ने टेस्ट सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों में जीत हासिल की थी।भारतीय टीम इस सीरीज के जरिए टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी पर जोर देगी।कप्तान विराट कोहली के पास भी इस मुकाबले में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका होगा।

IND vs ENG, 1st T20I, England tour of India, 2021: टेस्ट सीरीज में विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा था। टेस्ट सीरीज में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद विराट के फैंस को टी-20 में उनसे बड़े रनों की उम्मीद होगी। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में टीम के लिए अहम बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। नंबर तीन पर उतरकर वह टीम के लिए जरूरी रन बना सकते हैं। 

टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से यह टी-20 सीरीज काफी अहम है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी इस सीरीज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर अपनी पैनी नजर बनाए रखेगी। सीरीज में कई नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। ये खिलाड़ी पहली बार भारत के लिए डेब्यू करेंगे। इन खिलाड़ियों में सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन के प्रदर्शन पर हर किसी की नजर रहेगी। 

इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले टी-20 के पहले मैच से पहले विराट कोहली ने जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की। इस दौरान वह हर तरह के शॉट्स लगाते नजर आए। विराट कोहली ने प्रैक्टिस के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।  

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली इस टी-20 सीरीज में विराट कोहली के पास एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका होगा। विराट कोहली अगर इस मुकाबले में 72 रन बना लेते हैं तो वह टी-20 इंटरनेशनल में 3000 रन मारने वाले दुनिया के पहले पुरुष खिलाड़ी बन जाएंगे। टी-20 में अब तक कोई भी खिलाड़ी 3000 या उससे अधिक रन बनाने में सफलता हासिल नहीं की है। 

 

Open in app