विंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, भुवी-बुमराह की वापसी, शमी हुए बाहर

India vs West Indies (Ind vs WI): वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

By सुमित राय | Published: October 25, 2018 03:48 PM2018-10-25T15:48:55+5:302018-10-25T17:23:57+5:30

India vs Windies: BCCI announces Indian Squad for last 3 ODI against Windies | विंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, भुवी-बुमराह की वापसी, शमी हुए बाहर

विंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, भुवी-बुमराह की वापसी

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई द्वारा घोषित 15 सदस्यीय भारतीय टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है।

भारतीय टीम 5 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। टीम इंडिया ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में विंडीज को 8 विकेट से हराया था, जबकि विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा वनडे मैच बराबरी पर खत्म हुआ था।


टीम इंडिया और विंडीज के बीच तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं चौथा वनडे 29 अक्टूबर को मुंबई में और पांचवां वनडे एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इसके अलावा भारतीय टीम को विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर 2-0 के कब्जा किया था।

आखिरी तीन वनडे के लिए भारतीय टीम :विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केएल राहुल, मनीष पाण्डेय, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव।

Open in app