India vs West Indies, 1st ODI: dog running around on the field amid great cheers from the crowd | IND vs WI: जब मैदान में घुस आया कुत्ता, रोकना पड़ गया मैच
IND vs WI: जब मैदान में घुस आया कुत्ता, रोकना पड़ गया मैच

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच रविवार (15 दिसंबर) को चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले के दौरान एक पल ऐसा आया, जब एक डॉगी की वजह से मैच को रोकना पड़ गया।

ये मामला है 27वें ओवर का। कीमो पॉल गेंदबाजी को तैयार थे और स्ट्राइकिंग एंड पर श्रेयस अय्यर। इसी बीच मैदान के अंदर एक कुत्ता घुस आया। उसे देखते ही फैंस ने चीयर करना शुरू कर दिया।

ये कुत्ता 30-40 सेकेंड मैदान पर दौड़ता रहा और इसी बीच बाउंड्री के पास तैनात कुछ फील्डर्स ने उसे बाहर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन मैदान का अच्छे से 'निरीक्षण' कर ये कुत्ता खुद ही वापस लौट गया।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान केरन पोलार्ड ने रविवार को भारत के साथ जारी तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी, जिसे भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था।

Web Title: India vs West Indies, 1st ODI: dog running around on the field amid great cheers from the crowd
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे