India vs England Watch hilarious compilation of Rishabh Pant stump-mic video viral | IND vs ENG: विकेट के पीछे ऋषभ पंत की हरकत देख डर गया बल्लेबाज, आसान रन लेने से भी कर दिया मना, वीडियो वायरल
युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsभारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत विकेट के पीछे से अक्सर गेंदबाजों को निर्देश देते रहते हैं।पहले ऑस्ट्रेलिया और अब इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

IND vs ENG, 3rd Test, England tour of India, 2021: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ अपनी विकेटकीपिंग से आलोचकों को करारा जवाब दे रहे हैं। ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान विकेट के पीछे बेहद फुर्ती में नजर आए। ऑस्ट्रेलिया में बल्ले और विकेट के पीछे से कमाल का प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ भी लय में दिखाई दे रहे हैं। 

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि बल्लेबाज भी डर गया। दरअसल, अश्विन की गेंदबाजी पर लीच ने शॉट खेला और रन लेने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान विकेट के पीछे से पंत ने बहुत तेजी से बल्लेबाज को भ्रमित करने के लिए अजीबोगरीब आवाज निकालनी शुरू कर दी। 

वायरल हो रहा ऋषभ पंत का यह वीडियो

ऋषभ पंत का यह रूप देखकर बल्लेबाज वहीं रुक गया और रन लेने के लिए मना कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम सिर्फ 112 रन ही बना सकी। टीम के लिए सबसे अधिक 53 रन सलामी बल्लेबाज जॉक क्रॉउली के बल्ले से निकले। इसके अलावा कप्तान जो रूट ने 17 रन की पारी खेली। 

अक्षर पटेल और आर अश्विन की जोड़ी ने मचाया धमाल

भारत की ओर से सबसे अधिक 6 विकेट अक्षर पटेल के नाम रहा। वहीं आर अश्विन ने भी तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने का काम किया। इंग्लैंड की टीम 48.4 ओवर तक ही टिक सकी और उसके केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे। मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पहले दिन से ही काफी टर्न ले रही थी और इस पर अश्विन और पटेल की फिरकी का इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। 

Web Title: India vs England Watch hilarious compilation of Rishabh Pant stump-mic video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे