India vs Bangladesh: Fans troll Ravichandran Ashwin on reaching the hotel with a pillow | IND vs BAN: तकिया लेकर होटल पहुंचे रविचंद्रन अश्विन, ट्रोलर्स बोले- आराम करने आए हो
IND vs BAN: तकिया लेकर होटल पहुंचे रविचंद्रन अश्विन, ट्रोलर्स बोले- आराम करने आए हो

भारतीय क्रिकेट टीम 22 नवंबर से बांग्लादेश के साथ कोलकाता में होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को कोलकाता पहुंच गई है। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें खिलाड़ी और टीम के कोच काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इससे पहले, ऐसी खबरें थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो दिन-रात टेस्ट मैच के लिए एयरपोर्ट से सीधे ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंच सकते हैं।

भारतीय टीम के स्थानीय टीम मैनेजर सम्राट भौमिक ने आईएएनएस से कहा, "दोनों कोच सीधे जा सकते हैं। एयरपोर्ट से सीधे ईडन पहुंचने का उनका कार्यक्रम है।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे यहां होने वाले पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर कोलकाता पहुंचे। बाकी खिलाड़ी सीधे होटल पहुंचे। भारतीय टीम इंदौर में पहला टेस्ट मैच पारी और 130 रन से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

ट्रोल हुए अश्विन: इस दौरान रविचंद्रन अश्विन ने हाथ में तकिया लेकर होटल में प्रवेश किया। इस पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या वह आराम करने आए हैं।

Web Title: India vs Bangladesh: Fans troll Ravichandran Ashwin on reaching the hotel with a pillow
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे