India vs Australia, 4th Test: Navdeep Saini taken from field injured in fourth Test | IND vs AUS, 4th Test: नवदीप सैनी गेंदबाजी के दौरान चोटिल, भारत को लग सकता है एक और झटका
नवदीप सैनी ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में गेंदबाजी के लिए परेशानी में नजर आए।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट।नवदीप सैनी गेंदबाजी के दौरान चोटिल।पहले ही चोटिल खिलाड़ियों से परेशान टीम इंडिया।

IND vs AUS, 4th Test: भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान झटका लगा। टीम के युवा गेंदबाज नवदीप सैनी ब्रिस्बेन टेस्ट के पहले दिन परेशानी में नजर आए, जो टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

नवदीप सैनी ग्रोइन इंजरी से परेशान

सैनी ग्रोइन इंजरी से जूझते नजर आए। वह तब तक 7.5 ओवर ही फेंक सके थे। रोहित शर्मा ने सैनी का ओवर पूरा किया। सैनी ने मैच के पहले दिन तक 2 ओवर मेडन फेंके और 21 रन दिए।

बीसीसीआई ने जारी किया बयान

बीसीसीआई (BCCI) ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, "नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका उपचार कर रही है।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल भारतीय

1) केएल राहुल (कलाई की चोट)
2) हनुमा विहारी (मांसपेशियों में खिंचाव)
3) रवींद्र जडेजा (अंगूठे में फ्रेक्चर)
4) रविचंद्रन अश्विन (पीठ में जकड़न)
5) उमेश यादव (पिंडली की मांसपेशियों में चोट)
6) मोहम्मद शमी (हाथ में फ्रेक्चर)
7 ) जसप्रीत बुमराह (पेट में चोट)
8) भुवनेश्वर कुमार (जांघ में चोट)
9) इशांत शर्मा (साइड स्ट्रेन)
10) नवदीप सैनी (मांसपेशियों में खिंचाव)

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारत ने प्लेइंग इलेवन में चार बड़े बदलाव किए हैं, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ एक ही परिवर्तन किया है।

भारत ने किए 4, ऑस्ट्रेलिया ने महज 1 बदलाव

चोटों से जूझ रही भारतीय टीम ने टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को डेब्यू का मौका दिया है। अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रवींद्र जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं। सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली। वहीं चोटिल विल पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस खेल रहे हैं। 

Web Title: India vs Australia, 4th Test: Navdeep Saini taken from field injured in fourth Test

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे