IND vs AUS, 3rd ODI: ऋषभ पंत को नहीं मिला मौका, ऑस्ट्रेलिया ने किया एक बदलाव, जानें कैसी है प्लेइंग इलेवन

India vs Australia, 3rd ODI Playing XI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में कैसी हो दोनों टीमें की प्लेइंग इलेवन, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 19, 2020 01:18 PM2020-01-19T13:18:15+5:302020-01-19T13:18:15+5:30

India vs Australia, 3rd ODI, Playing XI, No Rishabh Pant, Hazlewood comes in for Richardson | IND vs AUS, 3rd ODI: ऋषभ पंत को नहीं मिला मौका, ऑस्ट्रेलिया ने किया एक बदलाव, जानें कैसी है प्लेइंग इलेवन

तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने नहीं किया टीम में कई बदलाव

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम ने तीसरे वनडे की टीमे में नहीं किया कोई बदलावऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे के लिए अपनी टीम में एक बदलाव किया है

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ बेंगलुरु में रविवार को तीसरे और निर्णायक वनडे में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने इस सीरीज में लगातार तीसरा टॉस जीतते हुए पहली बार बैटिंग चुनी। 

इससे पहले के दो मैचों में टॉस जीतने के बाद उन्होंने गेंदबाजी का फैसला किया था। दोनों टीमें तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। 

टीम इंडिया में बदलाव नहीं, राहुल करेंगे विकेटकीपिंग

भारतीय टीम ने उम्मीद के उलट अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है और राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराने वाली टीम को ही इस मैच में बरकरार रखा है। 

इसका मतलब है कि दूसरे वनडे में अनफिट होने के कारण नहीं खेले विकेटकीपर ऋषभ पंत की इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं और विकेटकीपिंग का जिम्मा एक बार फिर से केएल राहुल के कंधों पर है।  

वहीं दूसरा वनडे गंवाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की जगह जोश हेजलवुड को शामिल किया है।

तीसरे वनडे के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल (W), मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, मारनस लेबुस्चगने, एलेक्स केरी (W), एश्टन टर्नर, एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, एडम जम्पा।

Open in app