क्या नो बॉल पर आउट हुए शार्दुल ठाकुर? कगिसो रबाडा को ओवरस्टेपिंग दिखाते हुए तस्वीर वायरल

IND vs SA: पहली पारी में 130 रन की बढ़त हासिल करने वाले भारत की कुल बढ़त 209 रन की हो गई है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 29, 2021 03:41 PM2021-12-29T15:41:35+5:302021-12-29T15:46:03+5:30

IND vs SA Was Shardul Thakur out off a no ball? Image showing Kagiso Rabada overstepping goes viral | क्या नो बॉल पर आउट हुए शार्दुल ठाकुर? कगिसो रबाडा को ओवरस्टेपिंग दिखाते हुए तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई, जिसमें दावा किया गया था कि रबाडा ने ओवरस्टेप किया था।

googleNewsNext
Highlightsठाकुर ने 1 छक्के और एक चौके की मदद से 26 गेंद में 10 रन बनाए।शार्दुल ठाकुर को नाइटवॉचमैन के रूप में भेजा गया।शार्दुल ठाकुर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

IND vs SA: भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन लंच तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 79 रन बनाए। पहली पारी में 130 रन की बढ़त हासिल करने वाले भारत की कुल बढ़त 209 रन की हो गई है।

लंच के समय कप्तान विराट कोहली 18 जबकि चेतेश्वर पुजारा 12 रन बनाकर खेल रहे थे। भारत ने सुबह के सत्र में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (23) और शारदुल ठाकुर (10) के विकेट गंवाए। अपना पहला मैच खेल रहे जेनसन के पास हैट्रिक का मौका था क्योंकि उन्होंने भारत की पहली पारी में आखिरी विकेट लिया था लेकिन नाइटवाचमैन शार्दुल ठाकुर (नाबाद चार) ने उन्हें यह उपलब्धि हासिल नहीं करने दी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन के अंत में चेतेश्वर पुजारा से पहले शार्दुल ठाकुर को नाइटवॉचमैन के रूप में भेजा गया।

शार्दुल ठाकुर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। चौथे दिन ठाकुर ने 1 छक्के और एक चौके की मदद से 26 गेंद में 10 रन बनाए। कुछ ही समय बाद, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई, जिसमें दावा किया गया था कि रबाडा ने ओवरस्टेप किया था।

यह वास्तव में एक नो-बॉल थी, जिसे ठाकुर थर्ड अंपायर के साथ गिर गए थे, जो इसे देखने में विफल रहे। एक ट्विटर यूजर ने तस्वीर साझा की। हैंडल ने ट्वीट किया, "शानदार अंपायरिंग। शार्दुल ठाकुर का विकेट"।

दूसरों को इसमें शामिल होने में देर नहीं लगी, जिन्हें यह भी लगा कि ठाकुर ने बहुत मेहनत की है। एक यूजर ने ट्वीट किया, ''थर्ड अंपायर कहां सो रहा है? ठाकुर नो बॉल पर आउट हो गया। टेस्ट मैच के पहले दिन रबाडा ने कई मौकों पर ओवरस्टेप किया था और अब नियमों के साथ कि थर्ड अंपायर नो-बॉल कॉल करने वाले हैं, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज को कुछ बार आउट किया गया था।

भारतीय टीम सुबह तीन विकेट पर 272 रन से आगे खेलते हुए पहली पारी में 327 रन तक ही पहुंच पायी लेकिन उसने दक्षिण अफ्रीका को 197 रन पर आउट करके 130 रन की मजबूत बढ़त ली। भारत की दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल केवल चार रन बनाकर मार्कों जेनसन की पहली गेंद पर विकेट के पीछे कैच दे बैठे।

Open in app