ब्रायन लारा ने कोहली-जो रूट को बताया बेस्ट बैट्समैन, एंडरसन-रबादा की बॉलिंग है पसंद

लारा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवाल-जवाब सेशन में कहा कि विराट कोहली और जो रूट मौजूदा समय में दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं।

By सुमित राय | Published: September 6, 2018 06:29 PM2018-09-06T18:29:22+5:302018-09-06T18:29:22+5:30

Ind vs Eng: Virat Kohli and Joe Root are best batsmen in the World, Says Brian Lara | ब्रायन लारा ने कोहली-जो रूट को बताया बेस्ट बैट्समैन, एंडरसन-रबादा की बॉलिंग है पसंद

ब्रायन लारा ने कोहली-जो रूट को बताया बेस्ट बैट्समैन, एंडरसन-रबादा की बॉलिंग है पसंद

googleNewsNext

नई दिल्ली, 6 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है और टीम के कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में है। विराट कोहली अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम के खिलाड़ियों को भी अपना मुरीद बना रहे है। अब वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ब्रायन लारा भी शामिल हो गए हैं। लारा ने मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया है। इसके साथ ही उन्होंने जो रूट को भी महान बल्लेबाज बताया है।

लारा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवाल-जवाब सेशन में कहा कि विराट कोहली और जो रूट मौजूदा समय में दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। इसके अलावा लारा ने बताया कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और साउथ अफ्रीका के कगिसा रबादा उनके पसंदीदा गेंदबाजों में हैं।

लारा ने मौजूदा गेंदबाजों में एंडरसन और रबादा को बेस्ट माना, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा अपने समय में उन्हें मुथैया मुरलीधरन और शेन वॉर्न जैसे स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलने में मुश्किल होती थी। हालांकि ये ऐसा मुकाबला था जिसका मैं मजा लेता था।

Open in app