Ind vs Eng: भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हुआ CSK की ओर से कहर बरपाने वाला यह खिलाड़ी, जानें वजह

IND vs ENG, Test, England tour of India, 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए सैम कर्रन का प्रदर्शन शानदार रहा था। क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गजों ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

By अमित कुमार | Published: February 19, 2021 08:10 PM2021-02-19T20:10:00+5:302021-02-19T20:10:00+5:30

IND vs ENG Sam Curran to Miss 4th Test Will Arrive With Limited-Overs Squad | Ind vs Eng: भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हुआ CSK की ओर से कहर बरपाने वाला यह खिलाड़ी, जानें वजह

आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते हैं कर्रन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsऐसा कहा जा रहा था कि सैम कर्रन भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेलेंगे।सैम कर्रन अब सीधे वनडे सीरीज के लिए ही इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे।इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी के तहत सैम कर्रन शुरुआती टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं थे।

IND vs ENG, Test, England tour of India, 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस सीजन गेंद और बल्ले से धमाल मचाने वाले सैम कर्रन भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। सैम कर्रन ने आईपीएल 2020 में चेन्नई के लिए बेहतरीन पारियां खेली थी। यही वजह थी कि टीम ने सैम कर्रन को अपने साथ जोड़े रखा है। सैम कर्रन इस सीजन भी सीएसके के लिए खेलते दिखाई देंगे। 

सैम कर्रन कोविड-19 महामारी संबंधित यात्रा पांबदियों के कारण भारत के खिलाफ चार मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में चयन के लिये उपलब्ध नहीं हो पायेंगे। गुरूवार को इसकी घोषणा की गयी। कुर्रन अब सीमित ओवरों की टीम के साथ ही भारत आयेंगे। इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि सैम कुर्रन 26 फरवरी को सीमित ओवर की टीम के अन्य सदस्यों के साथ ही भारत आने वाली चार्टर्ड फ्लाइट में आयेंगे और इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ेंगे।  

पहले की योजना के अनुसार सरे के इस आल राउंडर को चार मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिये अहमदाबाद में पहुंचना था। हालांकि मौजूदा महामारी के बीच इस यात्रा के लिये सुरक्षित इंतजाम करना लाजिस्टिक्स चुनौती होगी। तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से यहां शुरू होगा जबकि चौथा और अंतिम मैच इसी स्टेडियम में चार मार्च से खेला जायेगा। इंग्लैड दौरे का सीमित ओवर चरण टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के साथ यहां 12 मार्च से शुरू होगा। 

Open in app