ICC World Cup: मैदान पर उबासी लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान, पीसीबी ने टीम को लेकर दी ये सफाई

मैनचेस्टर में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से मिली 89 रन की शिकस्त के बाद कैफे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यह वीडियो और मैदान पर कप्तान सरफराज अहमद का उबासी लेना चर्चा का विषय बना हुआ है।

By भाषा | Published: June 17, 2019 06:33 PM2019-06-17T18:33:11+5:302019-06-17T18:33:11+5:30

ICC World Cup: All players adhered to curfew timings night before India game: PCB | ICC World Cup: मैदान पर उबासी लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान, पीसीबी ने टीम को लेकर दी ये सफाई

ICC World Cup: मैदान पर उबासी लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान, पीसीबी ने टीम को लेकर दी ये सफाई

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि आईसीसी विश्व कप में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ी रात में समय सीमा से पहले होटल के कमरे में मौजूद थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हालांकि दावा किया गया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत के मुकाबले से पहले देर रात तक होटल से बाहर थे।

मैनचेस्टर में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से मिली 89 रन की शिकस्त के बाद कैफे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यह वीडियो और मैदान पर कप्तान सरफराज अहमद का उबासी लेना चर्चा का विषय बना हुआ है। पीसीबी के प्रवक्ता ने हालांकि साफ किया कि टीम प्रबंधन द्वारा तय समय से कोई भी खिलाड़ी होटल से बाहर नहीं था।

उन्होंने कहा, ‘‘ जिस वीडियो की चर्चा हो रही वह दो दिन पुराना है। मैच से पहले वाली रात को सभी खिलाड़ी समय सीमा से पहले होटल में मौजूद थे। इस वीडियो में शोएब मलिक और उनकी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलावा वहाब रियाज और इमाम उल हक को देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी बाहर गए थे उन्होंने टीम मैनेजर से इसकी अनुमति ली थी। इस वायरल वीडियो पर सानिया ने ट्वीट कर कहा कि जिसने भी इसे रिकॉर्ड किया है उसने सही नहीं किया। यह उनकी निजता पर हमला है और खिलाड़ियों का परिवार के साथ खाना खाना जुर्म नहीं है।

Open in app