World Cup में टीम इंडिया को नहीं हरा सकता पाकिस्तान, हरभजन सिंह ने बताया कारण

टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान टीम क्रिकेट के इस महाकुम्भ में भारत को किसी भी हाल में नहीं हरा सकती है।

By सुमित राय | Published: June 3, 2019 11:13 AM2019-06-03T11:13:30+5:302019-06-03T11:13:30+5:30

ICC World Cup 2019: Pakistan have no chance of beating India in tournament, says Harbhajan Singh | World Cup में टीम इंडिया को नहीं हरा सकता पाकिस्तान, हरभजन सिंह ने बताया कारण

हरभजन ने कहा सरफराज अहमद की अगुवाई वाली मौजूदा टीम में अनुभव की कमी है।

googleNewsNext
Highlightsआईसीसी वर्ल्ड कप में फैंस को भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार है।भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 16 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।भज्जी ने कहा पाक की मौजूदा टीम भारत के खिलाफ 10 में से नौ बार हार जाएगी।

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू हुए आईसीसी वर्ल्ड कप में फैंस को 16 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार है। इससे पहले टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बताया कि पाकिस्तान टीम क्रिकेट के इस महाकुम्भ में भारत को किसी भी हाल में नहीं हरा सकती है। हरभजन ने इसके पीछे अनुभव को बड़ा कारण बताया।

हरभजन सिंह को लगता है कि पाकिस्तानी टीम के पास 16 जून को भारत के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच में हराने का कोई मौका नहीं है, क्योंकि सरफराज अहमद की अगुवाई वाली मौजूदा टीम में अनुभव की कमी है।

हरभजन सिंह ने लंदन में 'इंडिया टुडे' के एक कार्यक्रम में कहा, 'पाकिस्तान की फॉर्म इतनी शानदार नहीं है और उनके पास इतना अनुभव भी नहीं है।' उन्होंने कहा, 'बीते समय की पाकिस्तानी टीम को हराना काफी मुश्किल होता था, लेकिन मौजूदा टीम भारत के खिलाफ 10 में से नौ बार हार जाएगी। पाकिस्तान के पास भारत को हराने का कोई मौका ही नहीं है।'

बता दें कि 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हुए आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथैम्पटन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 16 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

Open in app