आईसीसी ने मजेदार पोस्ट से किया शोएब अख्तर को ट्रोल, स्टीव स्मिथ को '4 गेंदों' में आउट करने का किया था दावा

ICC Trolls Shoaib Akhtar: स्टीव स्मिथ को केवल 4 गेंदों में आउट करने के शोएब अख्तर के दावे पर आईसीसी ने मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए कर दिया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 13, 2020 08:59 AM2020-05-13T08:59:23+5:302020-05-13T08:59:23+5:30

ICC Trolls Shoaib Akhtar For His Tweet On Steve Smith | आईसीसी ने मजेदार पोस्ट से किया शोएब अख्तर को ट्रोल, स्टीव स्मिथ को '4 गेंदों' में आउट करने का किया था दावा

स्टीव स्मिथ पर ट्वीट को लेकर आईसीसी ने कर दिया शोएब अख्तर को ट्रोल (File Photo)

googleNewsNext
Highlightsशोएब अख्तर ने किया था स्टीव स्मिथ को तीन खतरनाक बाउंसर के बाद चौथी गेंद पर आउट करने का दावाआईसीसी ने माइकल जॉर्डन की तस्वीरें शेयर करते हुए कर दिया शोएब अख्तर को ट्रोल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने पूर्व पाकिस्तानी शोएब अख्तर के उस दावे के जवाब में मजेदार पोस्ट से उन्हें ट्रोल कर दिया, जिसमें इस पूर्व पेसर ने दावा किया था कि वह अब भी ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को तीन 'जोरदार बाउंसर' के बाद चौथी गेंद पर आउट कर सकते हैं। 

अख्तर ने ट्वीट किया था कि, 'यहां तक कि आज भी, तीन खतरनाक बाउंसर और चौथी गेंद पर मैं स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं।'

अख्तर के कमेंट को लेकर आईसीसी ने कर दिया ट्रोल

अख्तर के इस बयान के जवाब में आईसीसी ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए इस पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को जमकर ट्रोल किया।

आईसीसी ने पहली तस्वीर माइकल जॉर्डन की शेयर की है, जिसमें वह कुछ पढ़ते नजर आ रहे हैं, दूसरी तस्वीर में शोएब अख्तर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट है। तीसरा तस्वीर फिर से माइकल जॉर्डन की है, जो ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

आईसीसी द्वारा अख्तर को ट्रोल किए जाने के बाद कई फैंस ने भी कई बल्लेबाजों द्वारा अख्तर के खिलाफ जोरदार शॉट लगाने के वीडियो शेयर किए हैं।

विवादित बयान देने में आगे रहे हैं शोएब अख्तर

शोएब अख्तर को या तो सोशल मीडिया या अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अक्सर विवादित कमेंट करने के लिए जाना जाता है। अख्तर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी एक खतरनाक गेंद महान विंडीज खिलाड़ी ब्रायन लारा को हिट कर रही थी।

इस पूर्व गेंदबाज ने हाल ही में उमर अकमल को मैच फिक्सिंग ऑफर की जानकारी देने में नाकाम रहने पर उन्हें दी गई सजा के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कड़ी आलोचना की थी।

अख्तर ने कहा कि पीसीबी और उनकी लीगल टीम अक्षम रही है, मैच फिक्सिंग को आपराधिक बनाने के लिए कोई कानून क्यों नहीं है।

इसके जवाब में पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने कथित अनुचित टिप्पणियों के लिए पूर्व तेज गेंदबाज के खिलाफ एक आपराधिक और साथ ही मानहानि का मुकदमा दायर किया। रिजवी ने साइबर अपराध कानूनों के तहत संघीय जांच एजेंसी के पास भी शिकायत दर्ज कराई।

Open in app