icc cricket world cup 2019 India vs New Zealand Kolkata man heart attack after MS Dhoni gets run out | सेमीफाइनल में एमएस धोनी के रन आउट होते ही फैंस की मौत, दुकान में देख रहा था लाइव मैच
सेमीफाइनल में एमएस धोनी के रन आउट होते ही फैंस की मौत, दुकान में देख रहा था लाइव मैच

Highlights डॉक्टरों ने बताया कि श्रीकांत मैती  की  मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है।  श्रीकांत मैती को ये सदमा सह नहीं पाये और धोनी के आउट होते ही दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई। 

टीम इंडिया बुधवार(10 जुलाई) को आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रन से हार गई। भारतीय टीम की इस हार ने फैंस को मायूस कर दिया। फैंस को सबसे ज्यादा दुख स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के 49वें ओवर में रन आउट होने से हुआ। इस मैच को देखते हुये पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती की मौत हो गई है। शख्स 35 साल का था। 

पास के दुकानदारों का कहना था कि भारत-न्यू जीलैंड का यह रोमांचक मुकाबला जब क्लाइमेक्स पर था उस वक्त कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे। आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी एक रन तेजी से दौड़े और दूसरे के लिए उसी तेजी से लौटे। लेकिन मार्टिन गप्टिल का सीधा थ्रो विकेट उखाड़ चुका था और धोनी रन आउट हो गए। श्रीकांत मैती को ये सदमा सह नहीं पाये और धोनी के आउट होते ही दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई। 

इलाके में मिठाई की दुकान चलाने वाले सचिन घोष ने एक अंग्रेजी वेबसाइट का बताया,  'तेज आवाज सुनने पर हम उनकी दुकान की ओर भागे। जब वहां पहुंचे तो हमने उन्हें जमीन पर बिहोशी की हालत में गिरा हुआ पाया। फौरन हम उन्हें नजदीकी खानकुल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।' डॉक्टरों ने बताया कि श्रीकांत मैती  की  मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। 

English summary :
icc cricket world cup 2019: MS Dhoni played a 50-run innings in this match and saw him returning to the pavilion with great disappointment after being run out on a brilliant throw in the 49th over.


Web Title: icc cricket world cup 2019 India vs New Zealand Kolkata man heart attack after MS Dhoni gets run out
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे