"मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है": बेटे जोरावर के जन्मदिन पर शिखर धवन का बेहद भावुक पोस्ट

आयशा से तलाक हो जाने के बाद शिखर धवन अपने बेटे से जुदा हो गए हैं और इसी दर्द को बयान करने के लिए क्रिकेटर ने अपने बेटे के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

By रुस्तम राणा | Published: December 26, 2023 03:52 PM2023-12-26T15:52:19+5:302023-12-26T16:02:52+5:30

"I have been blocked from everywhere": Shikhar Dhawan's extremely emotional message for son Zoravar's birthday | "मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है": बेटे जोरावर के जन्मदिन पर शिखर धवन का बेहद भावुक पोस्ट

"मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है": बेटे जोरावर के जन्मदिन पर शिखर धवन का बेहद भावुक पोस्ट

googleNewsNext
Highlightsशिखर धवन ने अपने बेटे के लिए लिखा है, तुम्हें देखे एक साल हो गया हैकहा- लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया हैक्रिकेटर ने आगे लिखा, भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए तुमसे जुड़ता हूं

नई दिल्ली: भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर उसे एक बेहद भावुक शुभकामना संदेश इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है। आयशा से तलाक हो जाने के बाद शिखर अपने बेटे से जुदा हो गए हैं और इसी दर्द को उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से बेटे के बर्थडे पर बयान किया है। एक पिता ने अपने बेटे के लिए लिखा है, "तुम्हें देखे एक साल हो गया है, और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए तुम्हें, मेरे बेटे, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देने के लिए वही तस्वीर पोस्ट कर रहा हूँ।"

क्रिकेटर ने आगे लिखा, "भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए तुमसे जुड़ता हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो। पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। वह हमेशा सकारात्मक रहते हैं, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करते हैं जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशकारी नहीं, दाता, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो।"

आपको बता दें कि धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। एक फैमिली कोर्ट ने इसी साल 4 अक्टूबर को धवन को आयशा मुखर्जी से तलाक की मंजूरी दे दी थी। कोर्ट ने माना कि आयशा ने शिखर के साथ मानसिक क्रूरता की। हालांकि, कोर्ट ने बेटे की कस्टडी पर फैसला नहीं दिया था। कोर्ट ने कहा था, धवन, भारत और ऑस्ट्रेलिया में बेटे के साथ जरूरी वक्त बिता सकते हैं। उससे वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं।

 

Open in app