5 करोड़ की घड़ी पहनते हैं हार्दिक पांड्या, घड़ी में जड़े हैं बेशकीमती रत्न

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी कलाई पर एक घड़ी फ्लांट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या की घड़ी बेशकीमती और खूबसूरत है।

By वैशाली कुमारी | Published: August 27, 2021 12:17 PM2021-08-27T12:17:32+5:302021-08-27T12:21:09+5:30

Hardik Pandya wears a watch worth 5 crores, photos went viral | 5 करोड़ की घड़ी पहनते हैं हार्दिक पांड्या, घड़ी में जड़े हैं बेशकीमती रत्न

हार्दिक पांड्या

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर वायरल हो रही हैपांड्या की ये घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 ब्रांड की हैहार्दिक पांड्या की इस घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये है

भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ साथ दूसरी एक्टिविटी की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई बात या खेल का अंदाज नहीं बल्कि हाथ पर पहनी हुई उनकी चमचमाती घड़ी है। हार्दिक पांड्या उन बड़े स्टार्स में से हैं जिन्होंने कम समय में बहुत बड़ी सफलता हासिल की है। इन्हीं सब कारणों से हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल की वजह से भी जाने जाते है।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी कलाई पर एक घड़ी फ्लांट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या की घड़ी बेशकीमती और खूबसूरत है। इसकी कीमत का अंदाजा लगा पाना एक आम आदमी के लिए थोड़ा सा मुश्किल होगा। ये घड़ी अपर क्लास के लोगों के पॉकेट से भी शायद बाहर है।

घड़ी की क्या है खासियत

हार्दिक पांड्या की इस घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये है।  पांड्या की ये घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 ब्रांड की है। इस घड़ी मे हीरे और पन्ना जैसे तमाम बेशकीमती रत्नों जड़े हुए हैं। ये हार्दिक के सबसे कीमती प्रॉपर्टीज में शुमार है।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखते हैं। ये क्रिकेट जगत में कम समय में अधिक सफलता हासिल करने के बाद इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

दोनों भाइयों को महंगी घड़ियों और गाड़ियों का बहुत शौक है। हाल ही में दोनों ने मिलकर मुंबई में 30 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बैडरूम है और यह आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है।

Open in app